विज्ञापन
Story ProgressBack

हॉलीवुड के ये 5 स्टार है इंडियन फूड के दीवाने, इस एक्टर ने तो खाने के लिए एक रात का दिया 48 लाख रुपये का बिल

हमारे देश के व्यंजन देख कई विदेशी के मुंह में पानी आ जाता है. इनमें हॉलीवुड के कई स्टार्स का नाम भी शामिल है, जो भारतीय खाने को बड़े ही चाव से उंगली चाट-चाटकर खाते हैं. इनमें टॉम क्रूज से लेकर जॉनी डेप तक का नाम शामिल है.

Read Time: 4 mins
हॉलीवुड के ये 5 स्टार है इंडियन फूड के दीवाने, इस एक्टर ने तो खाने के लिए एक रात का दिया 48 लाख रुपये का बिल
भारतीय खाना सामने आते ही उंगली चाट-चाटकर खाते हैं ये विदेशी सेलेब्स
नई दिल्ली:

भारत की हर चीज वैसे तो खास होती है लेकिन जब बात खाने की आती है तो ये और भी खास हो जाती है. तभी तो यहां के खाने की विदेश तक चर्चा रहती है. हमारे देश के व्यंजन देख कई विदेशी के मुंह में पानी आ जाता है. इनमें हॉलीवुड के कई स्टार्स का नाम भी शामिल है, जो भारतीय खाने को बड़े ही चाव से उंगली चाट-चाटकर खाते हैं. इनमें टॉम क्रूज से लेकर जॉनी डेप तक का नाम शामिल है. एक विदेशी स्टार तो ऐसा भी है जो भारत का खाना खाने लाखों रुपए खर्च कर देता है. तो चलिए जानते हैं भारतीय स्वाद का पसंद करने वाले विदेशी सेलेब्स के बारें में.

टॉम क्रूज (Tom Cruise)

इस लिस्ट में पहला नाम एक्शन सुपरस्टार टॉम क्रूज का है, जिन्हें भारतीय खाना बेहद पसंद है. एक बार टॉम क्रूज ने ब्रिटेन में सिंगर आशा भोसले के रेस्तरां में जब खाने का ऑर्डर दिया तो चिकन टिक्का मसाला दो बार लेकर खाया था. कहा जाता है कि एक्टर को यह डिश इतनी पसंद आई की उन्होंने इसे दोबारा मंगवाया और रेस्तरां के बाहर स्टाफ के साथ फोटोज भी क्लिक करवाईं.

जॉनी डेप (Johnny Depp)

हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप के सामने अगर किसी ने भारतीय व्यंजन का नाम ले लिया तो वो खुद को रोक नहीं पाते हैं. उन्होंने बर्मिंघम के सबसे बड़े भारतीय रेस्तरां में खाने पर 48 लाख रुपए तक खर्च कर दिए थे. इस बिल की कीमत सुन उनके ही नहीं फैंस के भी होश उड़ गए थे. एक्टर रात के वक्त अपने दोस्तों के साथ भारतीय रेस्तरां में चिकन टिक्का मसाला और किंग प्रॉन भुना के साथ शैंपेन और कॉकटेल का मजा ले रहे थे. जब उन्होंने इस डिश को टेस्ट किया तो बार-बार खाने से खुद को रोक ही नहीं पाए.

जंगकुक (Jungkook)

सुपरस्टार जंगकुक ने तो खुले तौर पर भारती खाने के प्रति अपना इजहार जताया है. एक बार सोशल मीडिया के लाइव सेशन में उन्होंने बताया था कि वे भारतीय खाने के बहुत बड़े शौकनी हैं. उन्हें भारत के व्यंजन काफी पसंद हैं. साउथ कोरियाई सिंगर को चिकन मखनी और नान खासा पसंद है.

जेंडाया-टॉम हॉलैंड (Zendaya Tom Holland)

इसी साल की शुरुआत में पहली बार जेंडाया और टॉम हॉलैंड भारत आए. इस दौरान दोनों ने छककर भारतीय व्यंजन का स्वाद उठाया. दोनों को ये स्वाद इतना पसंद आया कि यूके लौटने के बाद  एक मिशेलिन स्टार भारतीय रेस्तरां में डेट नाइट एंजॉय करने चले गए. टॉम ने तब बताया कि उन्हें भारतीय मीट करी बहुत ज्यादा लजीज लगी.

रॉबर्ट पैटिनसन (Robert Pattinson)

भारतीय खाने की बात आती है तो एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन भी खुद को रोक नहीं पाते हैं. मसालेदार भारतीय भोजन तो उनका फेवरेट है. चिकन कबाब खाने वे कहीं भी जा सकते हैं. लंदन हो या न्यूयॉर्क एक्टर हर दिन मसालेदार करी खाने भारतीय रेस्तरां में जाते हैं. फिल्म 'टेनेट' की शूटिंग के लिए जब पैटिनसन मुंबई आए थे, तब बटर चिकन के लिए मशहूर एक रेस्तरां पहुंचे थे और उन्हें ये इतना पसंद आया कि जब तक मुंबई में रहे, बार-बार खाने के लिए इस डिश को मंगवाया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कल्कि 2898 देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
हॉलीवुड के ये 5 स्टार है इंडियन फूड के दीवाने, इस एक्टर ने तो खाने के लिए एक रात का दिया 48 लाख रुपये का बिल
ढोल की ताल पर बारात में जूही चावला ने किया डांस, सामने आया वीडियो तो 56 वर्षीय एक्ट्रेस को देख दूल्हे को भूल गए फैंस
Next Article
ढोल की ताल पर बारात में जूही चावला ने किया डांस, सामने आया वीडियो तो 56 वर्षीय एक्ट्रेस को देख दूल्हे को भूल गए फैंस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;