सड़क पर अचानक आ गया ख़तरनाक जानवर, जिसे देख लोग अपनी जान बचाने लगे, जानें इसकी सच्चाई

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स सड़क के मुहाने पर तेजी से दौड़ता हुआ नज़र आ रहा है. इस शख्स को दौड़ता देख अन्य लोग भी सोच में पड़ गए. जब लोगों ने देखा कि दूसरी तरफ से एक खतरनाक जानवर आ रहा है तो लोग डर गए.

सड़क पर अचानक आ गया ख़तरनाक जानवर, जिसे देख लोग अपनी जान बचाने लगे, जानें इसकी सच्चाई

Viral Video: सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कई वीडियो को देखने के बाद हम हंसने लगते हैं, वहीं कुछ वीडियो को देखने के बाद हम अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. लोग खुद को एंटरटेन करने के लिए सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो देखते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप दंग हो जाएंगे. दरअसल, सड़क पर लोगों ने एक खतरनाक जानवर को देख लिया, जिसके कारण वो डर गए. हालांकि, ये एक प्रैंक वीडियो है, मगर शुरुआत में लोगों को डर लग रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स सड़क के मुहाने पर तेजी से दौड़ता हुआ नज़र आ रहा है. इस शख्स को दौड़ता देख अन्य लोग भी सोच में पड़ गए. जब लोगों ने देखा कि दूसरी तरफ से एक खतरनाक जानवर आ रहा है तो लोग डर गए. हालांकि, बाद में पता चलता है कि इस जानवर के अंदर एक इंसान है. यह एक प्रैंक वीडियो है. प्रैंक वीडियो में जो जानवर दिख रहा है, वो डायनासोर की तरह दिख रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को Enezator नाम के यूज़र ने शेयर किया है, जिसे 1 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसा प्रैंक नहीं करना चाहिए. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो हैवी प्रैंक है.

वीडियो देखें- ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी में पालतू कुत्ते ने सिक्योरिटी गार्ड को काटा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com