सड़क पर एक साथ घूमते दिखे ऊंट, गाय और गधा, पुलिस ने पूछा- किसी को मालूम है इनके मालिक का पता?

गोडार्ड पुलिस ने गाय, गधे और ऊंट की एक साथ वाली तस्वीर को अपने फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए इन जानवरों के मालिक की जानकारी मांगी थी.

सड़क पर एक साथ घूमते दिखे ऊंट, गाय और गधा, पुलिस ने पूछा- किसी को मालूम है इनके मालिक का पता?

सड़क पर एक साथ घूमते हुए दिखे ऊंट, गाय और गधा.

खास बातें

  • सड़क पर एक साथ दिखे गाय, गधा और ऊंट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तीनों की फोटो
  • गोडार्ड पुलिस ने फेसबुक पेज पर शेयर की थी तस्वीर
कन्सास:

अमेरिका के कन्सास में एक गाय, गधा और ऊंट एक साथ नजर आए. तीनों की एक तस्वीर फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को लेकर लोग कई तरह के सवाल भी कर रहे हैं. दरअसल, इस तस्वीर को 2 दिन पहल गोडार्ड पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया था. इसके बाद से यह फोटो वायरल हो रही है. 

यह भी पढ़ें: ग्रेटा थुनबर्ग की तरह दिखती है ये लड़की, वायरल हो रही है 120 साल पुरानी तस्वीर

गोडार्ड पुलिस ने गाय, गधे और ऊंट की एक साथ वाली तस्वीर को अपने फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए इन जानवरों के मालिक की जानकारी मांगी थी. इसके साथ पुलिस ने मजाक में एक लाइन लिखी थी कि, अगर हम जानवरों के मालिक को नहीं ढूंढ पाते तो हम ये मानेंगे कि ये क्रिसमस मनाने का इनका तरीका है. साथ ही पुलिस ने लिखा कि अगर आप कोई मदद कर सकते हैं तो 911 पर संपर्क करें.

एक अन्य पोस्ट में पुलिस ने लिखा कि गाय, गधा और ऊंट अपने मालिक के पास वापस चले गए हैं. 

फेसबुक पर इस तस्वीर को 1000 से अधिक बार शेयर किया गया और कई लोगों ने फोटो पर कमेंट्स भी किए. एक शख्स ने कमेंट में लिखा, ''ये नेटिव सीन की तलाश कर रहे हैं, ये सितारे हैं''. एक अन्य ने लिखा, ''मैं सोच रहा हूं कि पहले कौन भागा और उसने बाकी दोनों को भी अपने साथ भगा लिया''. वहीं तीसरे व्यक्ति ने लिखा, ''यह एक क्रिसमस चमत्कार है''. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गोडार्ड पुलिस के कैप्टन लांस बेगले ने सीएनएन को बताया कि तीनों अपने बाड़े से भाग निकले थे और खुली हुई एकमात्र सड़क पर चले गए थे. एक वन्यजीव पार्क का मालिक, जो पास में ही रहता है और तीनों आसानी से उसके पास लौट गए.