जोमैटो टी-शर्ट पहन बेंगलुरू का युवक पेस्ट्री बॉक्स में रिज्यूमे डिलीवर करता है, सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए रोचक कमेंट्स

बेंगलुरू के अमन खंडेलवाल खुद को एक Zomato कार्यकारी की तरह तैयार करते हैं फिर एक अनानास पेस्ट्री के बॉक्स में अपना बायोडाटा रख कर बेंगलुरु के कुछ स्टार्ट-अप को दे आते हैं.

जोमैटो टी-शर्ट पहन बेंगलुरू का युवक पेस्ट्री बॉक्स में रिज्यूमे डिलीवर करता है, सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए रोचक कमेंट्स

अमन खंडेलवाल एक प्रबंधन प्रशिक्षु पद या एपीएम भूमिका की तलाश में हैं.

बेंगलुरू :

यदि नौकरी खोजने के तरीकों की एक सूची होती तो इस व्यक्ति के विचार को शीर्ष स्थान मिलना चाहिए था. वो इसलिए कि इस नौजवान ने नियोक्ताओं का ध्यान आकर्षित करने का एक अनूठा तरीका खोजा है. बेंगलुरू के अमन खंडेलवाल खुद को एक Zomato कार्यकारी की तरह तैयार करते हैं फिर एक अनानास पेस्ट्री के बॉक्स में अपना बायोडाटा रख कर बेंगलुरु के कुछ स्टार्ट-अप को दे आते हैं. खंडेलवाल ने ट्विटर पर जोमैटो टी-शर्ट और पेस्ट्री का एक बॉक्स पहने हुए अपनी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. बॉक्स से जुड़े एक नोट में लिखा था, "अधिकांश रिज्यूमे कूड़ेदान में खत्म हो जाते हैं. लेकिन मेरा आपके पेट में है."

अमन खंडेलवाल ने खुद ट्वीट किया, "जोमैटो डिलीवरी बॉय के रूप में तैयार, मैंने पेस्ट्री के एक बॉक्स में अपना रिज्यूम दिया.इसे बेंगलुरु में स्टार्टअप के एक समूह को दिया है."

अमन खंडेलवाल ने अपना एमबीए पुणे स्थित प्रबंधन विकास और अनुसंधान संस्थान (आईएमडीआर) से किया है. अमन खंडेलवाल के बायोडाटा के अनुसार, उन्होंने राजस्थान विश्वविद्यालय से वाणिज्य में स्नातक की डिग्री भी प्राप्त की है. फिलहाल वो एक प्रबंधन प्रशिक्षु पद या एपीएम भूमिका की तलाश में हैं. एक फॉलो-अप ट्वीट में अमन ने अपने लिंक्डइन प्रोफाइल का लिंक भी साझा किया. 

जिस तरह से अमन खंडेलवाल ने नौकरी की तलाश शुरू की है उसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. खंडेलवाल द्वारा साझा की गई छवियों को देखने के बाद, एक जिज्ञासु ट्विटर यूजर ने पूछा, "यहां रिज्यूमे कहां है?" 

अमन के आइडिया से प्रभावित होकर एक यूजर ने कहा, "अमन, आपका भविष्य उज्ज्वल है क्योंकि रिज्यूमे भेजने का आपका आउट-ऑफ-द-बॉक्स विचार सराहनीय है. मेरे अनुभव के अनुसार आपको थोड़ा और धैर्य की आवश्यकता है....औऱ जो आपको काम पर रखने वाला पहला व्यक्ति होगा वो निस्संदेह ही भाग्यशाली होगा." 

एक अन्य यूजर ने कहा, "अरे यार, आपको जल्द ही अपने सपनों की नौकरी मिल जाएगी..आपके पास एक अलग अनूठी नजरिया है, जो आपके दृष्टिकोण को समझता है वह जल्द ही आपसे जुड़ जाएगा." 

इस बीच, ज़ोमैटो उनके "गिग" से प्रभावित नहीं हुआ और कहा कि "वेष बदलने का काम इतना अच्छा नहीं है." कंपनी ने लिखा, "अरे अमन, आशा है कि आपके 'गिग' ने आपको कुछ सार्थक दिया होगा. विचार बहुत अच्छा थाऔऱ इसे अमल करने का तरीका और भी उम्दा लेकिन वेष बदलने का काम अच्छा नहीं है.” 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com