विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 15, 2023

VIRAL: फ्लोरिडा में सुपरमार्केट के बाहर दिखा 6 फीट लंबा घड़ियाल, देख पब्लिक के छूटे पसीने!

Alligator Caught In Florida: हाल ही में फ्लोरिडा में सुपरमार्केट के बाहर फुटपाथ पर टहलते घड़ियाल को देख लोग चौंक गए. इस दौरान सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची टीम ने वक्त रहते घड़ियाल को कब्जे में लिया और उसे जलाशय में छोड़ दिया.

Read Time: 3 mins
VIRAL: फ्लोरिडा में सुपरमार्केट के बाहर दिखा 6 फीट लंबा घड़ियाल, देख पब्लिक के छूटे पसीने!

Alligator Spotted Outside Supermarket In Florida: सोचिए अगर क्या हो जब आप सुपरमार्केट में सामान लेने पहुंचे और आपके सामने एक 6 फीट लंबा घड़ियाल (alligator spotted in Florida) आ जाए. दरअसल, ऐसा ही एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है, फ्लोरिडा (Florida) के एक सुपरमार्केट से, जहां एक बड़े से घड़ियाल को फुटपाथ पर टहलते देखा गया. घड़ियाल (alligator) को यूं इस तरह घूमता देख वहां मौजूद लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई, जिसके बाद आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

यहां देखें पोस्ट

फॉक्स न्यूज के अनुसार, फ्लोरिडा में पुलिस ने हाल ही में एक मगरमच्छ को पकड़ा है, जिसे स्थानीय लोगों ने फुटपाथ पर टहलते हुए देखा था. पुलिस विभाग (Pinellas Park Police Department) ने इस बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक (Facebook) पर एक पोस्ट साझा करते हुए इसके बारे में जानकारी दी. इसके साथ ही कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि, दो पुलिसकर्मी एक घड़ियाल को पकड़कर उसे मौके से कहीं दूर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस पूरे मामाले पर लेफ्टिनेंट रौक्सैन पोहल (Lieutenant Roxanne Pohl) ने कहा कि, उन्हें गुरुवार शाम 49वीं स्ट्रीट (49th Street) और पार्क बुलेवार्ड (Park Boulevard) के पास पब्लिक्स किराने (Publix grocery store) की दुकान के पास एक बड़े मगरमच्छ के दिखने की सूचना 911 कॉल पर मिली थी. पुलिस ने कहा कि, घड़ियाल भूखा था, खाने की तलाश में वह वहां पहुंच गया होगा. 

लेफ्टिनेंट पोहल (Lieutenant Pohl) ने कहा कि, घड़ियाल को शुरू में फुटपाथ पर चलते देखा गया था और उसके बाद वह घूमते-घूमते पार्किंग में पहुंच गया. पुलिस विभाग ने फेसबुक पोस्ट में कहा, 'हम केवल अनुमान लगा सकते हैं कि, वो भूखा था.' बताया जा रहा है कि, फ्लोरिडा फिश एंड वाइल्डलाइफ कंजर्वेशन कमीशन ( Florida Fish and Wildlife Conservation Commission) के अधिकारियों को इस घड़ियाल (alligators in Florid) के सड़क पर घूमने की सूचना मिली थी. पुलिस ने कहा कि, उन्होंने न केवल घड़ियाल को पकड़ा, बल्कि उसे पास के जलाशय तक पहुंचा दिया गया. उन्होंने आगे बताया कि, न तो घड़ियाल को और न ही किसी और को किसी तरह की चोट आई हैं. यह कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी फ्लोरिडा में घड़ियाल दिखने के कई मामले सामने आते रहे हैं. पिछले हफ्ते शहर के नागरिक और अधिकारियों को 5 फीट लंबे घड़ियाल (5-foot alligator) का सामना करना पड़ा था.
 

यह भी देखें- स्पॉटलाइट : वेब सीरीज 'सास-बहू और फ्लेमिंगो' है बहुत मसाला शो

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गांव में बने मिट्टी के दो मंजिला घर को देखकर हैरान रह गई ट्रैवल व्लॉगर, Video देख आप भी करेंगे तारीफ
VIRAL: फ्लोरिडा में सुपरमार्केट के बाहर दिखा 6 फीट लंबा घड़ियाल, देख पब्लिक के छूटे पसीने!
विंडस्क्रीन तोड़कर चलती बस में घुसा हिरण, दिल दहला देगा VIDEO
Next Article
विंडस्क्रीन तोड़कर चलती बस में घुसा हिरण, दिल दहला देगा VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;