सोफे में आराम से छिपकर बैठा था सांप, पुलिस ने आकर किया रेस्क्यू

दुनिया में ज्यादातर लोग सांप (Snake) देखते ही बुरी तरह से डर जाते हैं. अब सोचिए अगर किसी के सोफे में ही सांप छिपा बैठा हो तो उसका क्या होगा.

सोफे में आराम से छिपकर बैठा था सांप, पुलिस ने आकर किया रेस्क्यू

इस सांप को रेस्क्यू करके एक पेट स्टोर में ले जाया गया.

नई दिल्ली:

सांप का नाम सुनते ही ज्यादातर लोगों के होश उड़ जाते हैं. इसी डर की वजह से लोग सोचते हैं कि सांप से उनका पाला न ही पड़े तो अच्छा है. अब सोचिए अगर किसी ऐसे शख्स के घर में सांप (Snake) घुस जाए तो क्या होगा. जाहिर सी बात है कि किसी की भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाएगी. एक शख्स के घर में पांच फीट लंबा सांप छिपा हुआ था. सांप को देखते ही शख्स की हालत खराब हो गई. ऐसे में उसने फौरन रेस्क्यू टीम को फोन घुमा दिया.

एक सोशल मीडिया (Social Media) पोस्ट के मुताबिक ये सांप असल में सोफे के अंदर छिपा था. जैसे ही शख्स को पता चला कि सांप उसके नए सोफे में है, तो उसने तुंरत मदद के लिए पुलिस को कॉल किया. सांप को पकड़ने वाली टीम तुरंत वहां पहुंची. जहां टीम ने देखा कि सांप नए सोफे के अंदर छिपा हुआ था. पहले पुलिस की टीम सोफे को घर से बाहर ले गई, ताकि सांप किसी पर हमला ना करे.

इसके बाद टीम ने सोफे (Sofa) को हिलाना शुरू किया, ताकि सांप  बाहर आ सके. इसके बाद वो इस 5 फुट के सांप को रेस्क्यू करके एक पेट स्टोर में ले गए. जिस शख्स का यह सोफा था उसने बताया कि उसने यह सोफा नया खरीदा था. एक दिन जब वो घर आया तो उसे लगा कि इसके नीचे सांप है. पुलिस डिपार्टमेंट ने इस रेस्क्यू की जानकारी को फेसबुक के जरिए लोगों तक पहुंया है. जिसके बाद उन्होंने सांप के रेस्क्यू की तस्वीरें भी शेयर की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब पुलिस (Police) ने इस सांप (Snake) को पकड़ लिया तो उन्होंने इसके साथ कुछ तस्वींरें (Photos) भी क्लिक कराई. जिन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर देखा जा सकता है. सोशल मीडिया यूजर्स ने जब फेसबुक (Facebook) पर उनकी पोस्ट पढ़ी, तो उन्होंने नीचे पॉजिटिव कमेट्स भी किए और महिला पुलिसकर्मियों की हिम्मत को भी खूब सराहा.