बाथरूम में रखे बाल्टी के पास छिपकर बैठा था 5 फुट का मगरमच्छ, और फिर ... देखें Video

उत्तराखंड (Uttrakhand) के एक रेजिडेंशियल एरिया के घर के बाथरूम (Bathroom) में 5 फुट का मगरमच्छ (Crocodile) मिला है.  मगरमच्छ (Crocodile) का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (VIral Video) हो रहा है.  यह वीडियो उत्तराखंड (Uttrakhand) के सितारगंज शहर के घर के बाथरूम में मगरमच्छ घुस जाता है.

बाथरूम में रखे बाल्टी के पास छिपकर बैठा था 5 फुट का मगरमच्छ, और फिर ... देखें Video

बाथरूम में रखे बाल्टी के पास छिपकर बैठा था मगरमच्छ

उत्तराखंड (Uttrakhand) के एक रेजिडेंशियल एरिया के घर के बाथरूम (Bathroom) में 5 फुट का मगरमच्छ (Crocodile) मिला है.  मगरमच्छ (Crocodile) का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (VIral Video) हो रहा है.  यह वीडियो उत्तराखंड (Uttrakhand) के सितारगंज शहर के घर के बाथरूम में घुसे मगरमच्छ की है. शनिवार रात सितारगंज में सिडकुल बाईपास रोड पर स्थित एक घर के बाथरूम के अंदर मगरमच्छ पाया गया. जब इस पूरे मामले पर परिवार के लोगों से बातचीत कि गई तो उन्होंने बताया, रात के वक्त वह जैसे ही बाथरूम के अंदर गए. तब उन्होंने देखा बाल्टी के पास मगरमच्छ बैठा हुआ है. 

मगरमच्छ को देखते ही परिवार वाले डर गए और घबराकर चिल्लाने लगे. इससे आसपास के लोगों में भी मगरमच्छ को लेकर हरकंप मच गया. मौके पर पहुंचकर लोग मगरमच्छ को भगाने की कोशिश करने लगे लेकिन मगरमच्छ हिला तक नहीं. जैसा कि आप इस वीडियो में भी देख सकते हैं कि किस तरह से मगरमच्छ बाल्टी के पास आराम कर रहा है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों के कोशिशों के बाद भी जब मगरमच्छ वहां से हिला नहीं तब फॉरेस्ट डिपार्टमेंट से संपर्क किया गया. फिर फॉरेस्ट डिपार्टमेंट की एक टीम पहुंची जिन्होंने आराम से मगरमच्छ को बाथरूम से निकाल और फिर जंगल में जाकर उसे छोड़ दिया. मगरमच्छ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 9 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो पर 25 रिट्वीट भी आ चुके हैं.