एयरपोर्ट पर CISF के जवान को देखते ही रुक गया 4 साल का बच्चा, फिर किया सैल्यूट, Video ने जीता लोगों का दिल

"#बेंगलुरु हवाई अड्डे पर - एक बच्चा भारतीय वर्दी में तैनात हमारे जवानों को सलामी देता हुआ."

एयरपोर्ट पर CISF के जवान को देखते ही रुक गया 4 साल का बच्चा, फिर किया सैल्यूट, Video ने जीता लोगों का दिल

एयरपोर्ट पर CISF के जवान को देखते ही रुक गया 4 साल का बच्चा, फिर किया सैल्यूट

एक दिल जीत लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कर्नाटक के बेंगलुरु हवाई अड्डे पर एक छोटा लड़का केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) कर्मियों को सैल्यूट करता हुआ दिखाई दे रहा है. जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है उसमें दिखाया गया है कि चार साल का वीर अर्जुन अपने पिता के साथ हवाई अड्डे की ओर हाथ में हाथ डाले जा रहा था, जब उसने सीआईएसएफ जवान को ड्यूटी पर देखा. बच्चा रुका और जवान के सामने खड़े होकर उसे सैल्यूट किया. उसके जवाब में वाहन के अंदर खड़े एक सीआईएसएफ कर्मी ने भी चेहरे पर मुस्कान के साथ लड़के को सलाम करने के लिए अपना हाथ उठाया.

वीर के पिता अर्जुन एमएस द्वारा ट्विटर पर शेयर किए जाने के बाद यह वीडियो वायरल हो गया. अर्जुन ने एनडीटीवी को बताया, कि वीडियो को लड़के की मां ने 18 अक्टूबर को बैंगलोर हवाई अड्डे पर फिल्माया था.

देखें Video:


रविवार को केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने चार साल के बच्चे की तारीफ करते हुए वीडियो को फिर से पोस्ट किया. उन्होंने हैशटैग #Respect और #JaiHind को जोड़ते हुए लिखा, "#बेंगलुरु हवाई अड्डे पर - एक बच्चा भारतीय वर्दी में तैनात हमारे जवानों को सलामी देता हुआ."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को अबतक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग ढेरों कमेंट करते बच्चे की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है. एक ट्विटर यूजर ने कहा, कि ड्राइवर की सीट पर बैठे हुए जवान ने भी बच्चे को सैल्यूट किया.