4 लोगों भरपेट खा सकते हैं ये रोटी, हर्ष गोयनका ने कहा- मेरी मीटिंग करवाओ, मैं सिर्फ 1 ही रोटी खाऊंगा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स ताबड़तोड़ रोटियां बनाए जा रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूज़र्स बहुत ही ज़्यादा प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

4 लोगों भरपेट खा सकते हैं ये रोटी, हर्ष गोयनका ने कहा- मेरी मीटिंग करवाओ, मैं सिर्फ 1 ही रोटी खाऊंगा

देश के मशहूर उद्योगपति हर्ष गोयनका सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. वो अपनी पोस्ट के जरिए अपने पैंस को रोज कोई न कोई नया कंटेंट और नई जानकारी देने की कोशिश करते रहते हैं. अभी हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आपको लगेगा कि वाकई में ये तो बहुते गजब है. दरअसल, सोशल मीडिया पर उन्होंने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स रोटी बना रहा है. उसकी रोटी इतनी बड़ी है कि उसे चार लोग मिल कर खा सकते हैं. इसी वीडियो को शेयर करते हुए हर्ष गोयनका ने लिखा है- अगर कोई कहे कि मैं डाइटिंग पर रहूं तो मुझे यही रोटी खानी चाहिए.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स ताबड़तोड़ रोटियां बनाए जा रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूज़र्स बहुत ही ज़्यादा प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वायरल वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा कि वाकई में बहुत ही बड़ी रोटी है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा- इस रोटी को मैं एक सप्ताह तक खा सकता हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक 38 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के लाइक्स भी देखने को मिल रहे हैं. वैसे देखा जाए तो ये वीडियो बहुत ही मजेदार है. लोग इस वीडियो को धड़ाधड़ शेयर भी कर रहे हैं.