महिला ने Chimney के रास्ते से की घर में आने की कोशिश, धुएं के पाइप में बुरी तरह फंसी और फिर...

एक महिला अपने घर के बाहर लॉक हो गई तो उसने न तो किसी को कॉल करके मदद मांगी और न किसी चाबी-ताले वाले को बुलाने की कोशिश की,  बल्कि इस महिला ने घर में एंट्री करने का वो रास्ता अपनाया जिसे सुनकर आपका सिर भी चकरा जाएगा. 

महिला ने Chimney के रास्ते से की घर में आने की कोशिश, धुएं के पाइप में बुरी तरह फंसी और फिर...

महिला ने Chimney के रास्ते से की घर में आने की कोशिश.

नई दिल्ली:

आजकल की बिजी लाइफस्टाइल (Lifestyle) में हम में से अधिकतर लोग कई बार घर की चाबियां कैरी करना भूल जाते हैं. ऐसे में कुछ लोग या तो किसी को फोन करके मदद के लिए बुलाते हैं या लॉक तोड़ देते हैं.  लेकिन जब  Nevada में एक महिला अपने घर के बाहर लॉक हो गई तो उसने न तो किसी को कॉल करके मदद मांगी और न किसी चाबी-ताले वाले को बुलाने की कोशिश की,  बल्कि इस महिला ने घर में एंट्री करने का वो रास्ता अपनाया जिसे सुनकर आपका सिर भी चकरा जाएगा. 

महिला ने घर में एंट्री करने के लिए चिमनी (Chimney) के रास्ते से जाने का प्लान बनाया और फिर वही हुआ जो आप सोच रहे है. जी हां, महिल  चिमनी के अंदर पाइप में फंस गई और फिर उसे दमकल विभाग को बचाना पड़ा.

हेंडरसन फायर डिपार्टमेंट (Henderson Fire Department) ने फेसबुक पर एक पोस्ट करके इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "फायर फाइटर्स ने आज सुबह Horizon और कॉलेज ड्राइव के पास एक मंजिला घर की चिमनी से एक 18 वर्षीय लड़की को रस्सी की मदद से बचाया. घर के बाहर फंसने के बाद लड़की ने चिमनी के जरिए घर में चढ़ने की कोशिश की और flue (धुआं और गरम हवा निकाले वाला पाइप) के ठीक ऊपर फंस गई."

उन्होंने यह भी जानकारी दी कि इस पूरे बचाव कार्य के दौरान महिला को किसी तरह की कोई चोट नहीं आई और महिला को आधे घंटे के अंदर सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. 

इस हादसे के बारे में जानने के बाद महिला की हरकत से हैरान हुए लोगों ने खूब मजे भी लिए और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दीं. 

एक यूजर ने कहा, "मैं ऐसा करने के बजाय घर के बाहर बंद होने पर सजा खा लेता. "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं शर्त लगा सकता हूं कि वह अब ऐसा कभी नहीं करेगी."