स्कूल से घर लौट रहा था छात्र, रास्ते में साधुओं ने किया कुछ ऐसा...भीड़ ने पहुंचाया थाने

मीना नगर का निवासी समीर सातवीं कक्षा का छात्र है. स्कूल से घर लौटते समय दो साधुओं ने उसे बातों में लगा कुछ सुंघा दिया और बेहोश होने पर उसे बोरे में डाल लिया. वे उसका अपहरण कर कहीं ले जाने का प्रयास कर रहे थे.

स्कूल से घर लौट रहा था छात्र, रास्ते में साधुओं ने किया कुछ ऐसा...भीड़ ने पहुंचाया थाने

स्कूली छात्र का अपहरण कर उसे बोरे में ले जा रहा साधु गिरफ्तार

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में कोसीकलां कस्बे से 11 साल के एक स्कूली छात्र का अपहरण का मामला सामने आया. इस बच्ची को एक साधु बोरे में डाल कर ले जा रहा था. इस साधु को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. लेकिन दूसरा साधु मौके से भाग निकला, जिसकी तलाश जारी है.

थाना प्रभारी दुर्गेश कुमार ने कहा, ‘‘मीना नगर का निवासी समीर सातवीं कक्षा का छात्र है. स्कूल से घर लौटते समय दो साधुओं ने उसे बातों में लगा कुछ सुंघा दिया और बेहोश होने पर उसे बोरे में डाल लिया. वे उसका अपहरण कर कहीं ले जाने का प्रयास कर रहे थे.''

थाने की पेटी में चिट्ठी डालकर भागी 15 साल की लड़की, लिखा था- '6 महीने से पिता कर रहा है रेप और...'

उन्होंने बताया कि समीर के समय पर घर ना पहुंचने पर उसके परिवार वाले स्कूल पहुंचे, जहां उन्हें उसके बहुत देर पहले निकल जाने की जानकारी दी गई. इस पर घरवालों ने उसके घर लौटने के रास्ते पर उसे ढूंढना शुरू किया.

उन्होंने बताया कि दो साधुओं पर शक होने पर समीर के पड़ोसी युवकों ने उनसे बोरा खोलने को कहा तो एक साधु भाग उसी समय भाग निकला. दूसरा भी बोरा नीचे रखकर भागने का प्रयास कर रहा था लेकिन उसे पकड़ लिया गया. इसके बाद बोरे से समीर को निकाला गया.

आनंद महिंद्रा ने धारा 370 खत्म होने के बाद लिखी ऐसी बात, बोले- 'यह पहले क्यों नहीं हुआ?'

थाना प्रभारी ने बताया कि साधुओं ने उसके मुंह पर टेप लगा रखी थी. बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और साधु से पूछताछ जारी है. वहीं दूसरे साधु की तलाश जारी है.

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच के बाद मामला दर्ज किया जाएगा.

VIDEO: दिल्ली में कर्ज चुकाने के लिए 5 साल के बच्चे का किया अपहरण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com