क्या ट्विटर अपनी कैरेक्टर लिमिट को रखेगा जारी ? एलन मस्क ने दिया ये जवाब

लोगों ने अपने सुझावों को रिप्लाई बॉक्स में साझा किया. हालांकि, जो सुझाव एलन मस्क की नज़र में आया वह कैरेक्टर लिमिट के बारे में था.

क्या ट्विटर अपनी कैरेक्टर लिमिट को रखेगा जारी ? एलन मस्क ने दिया ये जवाब

(फाइल फोटो)

दुनिया के सबसे अमीक शख्स एलन मस्क द्वारा ट्विटर को अक्वायक करने के बाद रोजाना माइक्रो ब्लॉगिंग साइट से जुड़ी नई खबरें सामने आती हैं. इसी क्रम में ट्विटर के कैरेक्टर लिमिट फीचर से संबंधित खबर सामने आई है. टेक अरबपति ने कहा है कि कैरेक्टर लिमिट को 280 से बढ़ाकर 420 करना एक "अच्छा विचार" है.

कैरेक्टर लिमिट बढ़ाने की चर्चा तब शुरू हुई जब एलन मस्क ने अपनी "ट्विटर कंपनी टॉक" से कुछ स्लाइड्स साझा कीं. हेट स्पीच इंप्रेशन ड्रॉपिंग से लेकर ब्लू वेरिफाइड को फिर से लॉन्च करने तक, एलन मस्क के "ट्विटर 2.0: द एवरीथिंग ऐप" स्लाइड्स ने बहुत ध्यान खींचा. 

लोगों ने अपने सुझावों को रिप्लाई बॉक्स में साझा किया. हालांकि, जो सुझाव एलन मस्क की नज़र में आया वह कैरेक्टर लिमिट के बारे में था. यूजर ने लिखा, “चलिए! ट्विटर 2.0 की 280 के बजाय कैरेक्टर लिमिट 420 कर देनी चाहिए." इस पर मस्क ने जवाब दिया, "अच्छा विचार है."

हालांकि, कुछ लोग इस विचार से खुश नहीं थे. एक यूजर ने लिखा, 'मौजूदा लिमिट चीजों को शार्प और संक्षिप्त रखती है. लोगों के पास थ्रेड लिखने का विकल्प होता है यदि वे अपनी जीवन कहानी को समझाना चाहते हैं या अधिक सूक्ष्मता प्रदान करना चाहते हैं. संक्षिप्तता ही Twitter को Twitter बनाती है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- कर्नाटक BJP सांसद की धमकी के बाद "मस्जिद जैसे" बस स्टॉप का लुक बदला, जानें- पूरा मामला
-- छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों ने 4 नक्सलियों को किया ढेर, भारी मात्रा में हथियार भी बरामद

Featured Video Of The Day

दिल्ली में महबूबा मुफ्ती को पुलिस ने हिरासत में लिया