"हमारी जब दोस्ती हुई वो 12 साल की थी और मैं 30 का", जो बाइडन के इस बयान से इंटरनेट पर घमासान

फॉक्स न्यूज के मुताबिक जो बाइडन ने ये बातें नेशनल एजुकेशन एसोसिएशन के कार्यक्रम में कही. एक महिला ने उनके भाषण के बीच जब उनसे सवाल करना चाहा तो बाइडन ने कहा कि आपको मुझे नमस्ते कहना होगा.

नई दिल्ली:

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन अपने बयानों की वजह से एक बार फिर सूर्खियां में हैं. इस बार उनके एक बयान की वजह से इंटरनेट पर घमासान मचा हुआ है. दरअसल, जो बाइडन ने शुक्रवार को एक बयान में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि वो लड़की जब मेरी दोस्त बनी थी उस समय उसकी उम्र 12 और मेरी 30 वर्ष थी. फॉक्स न्यूज के मुताबिक जो बाइडन ने ये बातें नेशनल एजुकेशन एसोसिएशन के कार्यक्रम में कही. एक महिला ने उनके भाषण के बीच जब उनसे सवाल करना चाहा तो बाइडन ने कहा कि आपको मुझे नमस्ते कहना होगा.

अगर मैं आपको पुरानी  बात बताऊं तो मैं आपको बताना चाहूंगा कि जब मेरी उस लड़की से दोस्ती हुई थी तो वह महज 12 साल की थी और मैं 30 का था. हालांकि,  भाषण के दौरान जो बाइडन किस संदर्भ में या बात कर रहे थे उन्होंने इसे साफ नहीं किया. लेकिन वहां मौजूद तमाम लोग उनकी इस बात पर हसे और तालियां बजाई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर जो बाइडन के इस बयान को लेकर दो तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. कुछ लोग उनके इस बयान का बचाव करते दिखे. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि जो बाइडन दरअसल, कहना चाहते थे कि जब वो 12 साल के थे तो उनकी टीचर 30 की थी लेकिन वो कुछ और कह बैठे. वहीं, एक अन्य यूजर ने बाइडन के इस बयान की निंदा की. उन्होंने लिखा कि प्रेसिडेंट के इस बयान से सभी स्तब्ध थे. आखिर वो इस तरह की बातें कैसे कर सकते हैं.