Viral Video : 'आग के दरिया से' गुज़री मालगाड़ी...तेल टैंकर से भिड़ंत के बाद हुआ भीषण हादसा

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो वायरल (Viral Video) हो रही है. इसमें दिखता है कि ईंधन के टैंकर से क्रैश (Oil Tanker Crash) होने के बाद मालगाड़ी (Cargo Train) भी आग (Fire) की चपेट में आ गई.

Viral Video : 'आग के दरिया से' गुज़री मालगाड़ी...तेल टैंकर से भिड़ंत के बाद हुआ भीषण हादसा

Mexico Train Fire : मैक्सिको में तेल टैंकर से भिड़ंत के बाद लपटों में घिरी मालगाड़ी

मैक्सिको (Mexico) के केंद्र में गुरुवार को  एक तेल टैंकर (Oil Tanker) के रेल लाइन पर क्रैश होने के कारण भीषण आग (Fire) लग गई. इससे आसपास के घर भी चपेट में आ गए और पूरा इलाका काले धुंए से भर गया. रॉयटर्स के अनुसार, आग के कारण इलाके से बड़ी संख्या में लोगों को बचाव कर ले जाना पड़ा. लेकिन इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.  सोशल मीडिया पर अब इसकी वीडियो वायरल हो रही है. इसमें दिखता है कि मालगाड़ी भी आग की चपेट में आ गई. आस पास खड़ी गाड़ियों के ड्राइवर यह देख कर सकते में और अपने बच्चों को संभालते दिखे. इस रोंगटे खड़े करने वाले वीडियो में ऐसा लग रहा है कि जैसे मालगाड़ी किसी आग के दरिया से गुज़र रही है.

ऑगस्कैलिएंटिस (Aguascalientes)शहर के अग्निशमन अधिकारी मिगेल मुरीलो ने कहा कि करीब 800 से 1000 लोगों को टैंकर के ओवरपास पर टकराने के कारण बचा कर निकालना पड़ा.   

करीब 12 लोगों को आस-पास घरों से निकालना पड़ा लेकिन कोई घायल नहीं हुआ. मुरीलो ने कहा कि हालांकि एक व्यक्ति को धुंआ सांस में जाने से कुछ परेशानी हुई थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.