Viral Video : नहीं मिली बिरयानी तो नशे में लगा दी रेस्त्रां में आग, लपटों में घिरा खुद भी

"मैं बहुत नशे (Drunk) में था. मैंने चिकिन बिरयानी (Chicken Biryani) खरीदी, उसने मुझे चिकिन बिरयानी दी नहीं. मुझे गुस्सा आया और मैंने यह किया." - आगजनी का आरोपी

अमेरिका (US) की न्यूयॉर्क पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने एक बांग्लादेशी रेस्त्रां (Bangladeshi Restaurant)  मेंआग(Fire) लगा दी. न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार,चिकन बिरयानी (Chicken Biryani) का ऑर्डर पूरा ना होने से नाराज होकर इस व्यक्ति ने आग लगाई. संदिग्ध की पहचान 49 साल के चोएफेल नोर्बू के तौर पर हुई है. उसने जैकसन हाइइट्स में मौजूद इत्तादी गार्दन एंड ग्रिल रेस्त्रां (Ittadi Garden and Grill in Jackson Heights) में आग लगाने की बात स्वीकारी है. उस पर आगजनी और आपराधी उत्पात करने का आरोप लगाया गया है.  

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, नोर्बू ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस से कहा, "मैं बहुत नशे में था. मैंने चिकिन बिरयानी खरीदी, उसने मुझे चिकिन बिरयानी दी नहीं. मुझे गुस्सा आया और मैंने यह किया." 

उसने कहा, "मैंने एक पेट्रोल का कैन खरीदा, और मैंने इसे स्टोर पर डाला और जलाने की कोशिश की. मैंने इसे जलाया और धमाका हुआ, वह मेरे उपर भी आया." 

यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. न्यूयॉर्क के फायर डिपार्टमेंट ने इसकी एक वीडियो जारी की है. इस फुटेज में दिखता है कि एक व्यक्ति, कथित तौर पर नोर्बू, रेस्त्रां के बाहर खड़ा है, फिर वो ज्वलनशील पदार्थ छिड़कता है और आग लगा देता है.

क्योंकि रेस्त्रां रात को बंद था, नोर्बू ने ज्वलनशीन पदार्थ को शटर पर फेंका, लेकिन उसे वापस उसके उपर आता देखा जा सकता है.  

नोर्बू झुकता है, और लपट से बचने की कोशिश करता है, अपनी जेब में कुछ ढूंढता है, लेकिन लाइटर निकलता है, इस पर भी तुरंत आग लग जाती है और बड़े धमाके से नोर्बू पीछे जाकर गिरता है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह बांग्लादेशी रेस्त्रां क्वीन्स के जेकसन हाइट्स इलाके में है जहां अमेरिका का छोटा दक्षिणी एशियाई समुदाय रहता है.