तलाक लेने को लेकर हुई बहस के बाद अमेरिकी महिला ने पति को मारी गोली, गिरफ्तार

प्रेस्कॉट पुलिस विभाग ने एक प्रेस रिलीज में कहा, "जब उसने (पति) कहा कि वह अभी भी तलाक (Divorce case) लेना चाहता है और अपना मन नहीं बदल रहा है, तो महिला ने एक हैंडगन निकाली और जब वह बिस्तर पर था तब उसे गोली मार दी".

तलाक लेने को लेकर हुई बहस के बाद अमेरिकी महिला ने पति को मारी गोली, गिरफ्तार

महिला ने पुलिस को बताया कि वह तलाक नहीं चाहती थी और इसलिए जब उसका पति अपने बिस्तर पर था तब उसे गोली मार दी.

संयुक्त राज्य अमेरिका के एरिज़ोना की एक महिला ने तलाक लेने को लेकर विवाद पर अपने पति को गोली मार दी. पीपुल मैगज़ीन की एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला को अपने पति को गोली मारने के बाद गिरफ्तार किया गया है. प्रेस्कॉट पुलिस विभाग ने सोशल मीडिया पर कहा कि महिला क्रिस्टीना पास्क्वेलेटो पर फर्स्ट-डिग्री हत्या, गंभीर हमले, जालसाजी और चोरी के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

पति-पत्नी के बीच तलाक को लेकर बहस हुई

यह घटना 20 सितंबर को हुई थी, जब 62 वर्षीय महिला गिल्बर्ट से प्रेस्कॉट में अपने पुराने घर गई, जहां वह पहले अपने पति के साथ रहती थी. चूंकि पति-पत्नी कई महीनों से अलग रह रहे थे, इसलिए इस पुराने घर में  महिला का पति अकेला ही रह रहा था. वह आधी रात से ठीक पहले घर पहुंची. इसके बाद पति-पत्नी के बीच तलाक को लेकर बहस हुई.

बिस्तर पर लेटे 80 वर्षीय पति को मारी गोली

महिला ने पुलिस को बताया कि वह तलाक नहीं चाहती थी और इसलिए जब उसका पति अपने बिस्तर पर था तब उसे गोली मार दी. इस दौरान उसके 80 वर्षीय पति की कलाई पर गोली लगी और उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद आगे के इलाज के लिए फीनिक्स-एरिया के के अस्पताल में ले जाया गया.

प्रेस्कॉट पुलिस विभाग ने एक प्रेस रिलीज में कहा, "जब उसने (पति) कहा कि वह अभी भी तलाक लेना चाहता है और अपना मन नहीं बदल रहा है, तो महिला ने एक हैंडगन निकाली और जब वह बिस्तर पर था तब उसे गोली मार दी".

पति ने किसी तरह भागकर इमरजेंसी नंबर पर दी सूचना

पुलिस ने कहा कि एक हाथापाई के बाद पास्क्वेलेटो ने अपनी पत्नी को गिरा दिया, जिससे बंदूक उसके हाथ से छूट गई. पति ने बचने के लिए पत्नी को अपने हाथों और कोहनी से मारा और किसी तरह घर से भागने में सफल रहा. वह इमरजेंसी नंबर 911 पर कॉल करने के लिए भागकर अपने पड़ोसी के घर पहुंचा.

महिला ने जालसाजी और चोरी की बात स्वीकारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के मुताबिक, उस व्यक्ति ने दावा किया कि उसने घटना से पहले घर के ताले बदल दिए थे, लेकिन घर की चाबियां और "अन्य सामान" गायब थे. इसके अलावा उन्होंने पुलिस को सूचित किया कि उनकी पत्नी ने "चेक बुक चुराए थे और लगभग एक सप्ताह पहले 10,000 डॉलर का जाली चेक बनाया था और उसे कैश करा लिया था. जब अधिकारियों द्वारा पूछताछ की गई, तो लेनदेन से मेल खाने वाली जमा पर्ची पाए जाने के बाद 62 वर्षीय महिला ने जालसाजी और चोरी की बात स्वीकार कर ली.