US : 15 साल के छात्र ने स्कूल में की अंधाधुंध फायरिंग, तीन की मौत, आठ जख्मी

आरोपी ने पांच मिनट में 15-20 राउंड फायरिंग की.  फायरिंग की घटना के तुरंत बाद उसे हिरासत में ले लिया गया. उसने अकेले ही हमले को अंजाम दिया.

US : 15 साल के छात्र ने स्कूल में की अंधाधुंध फायरिंग, तीन की मौत, आठ जख्मी

आरोपी को पुलिस ने लिया हिरासत में

वाशिंगटन :

मंगलवार को एक 15 साल के छात्र ने अपने मिशिगन हाई स्कूल ( Michigan high school)में गोलियां बरसा दीं. घटना में तीन किशोरों की मौत हो गई और आठ अन्य लोग घायल हो गए. ओकलैंड काउंटी शेरिफ कार्यालय ने कहा है कि आठ घायलों में एक शिक्षक सहित सात अन्य हैं. घटना तब हुई, जब कक्षाएं चल रही थीं. बताया जा रहा है कि मृतकों में एक 16 वर्षीय किशोर, एक 14 वर्षीया और एक 17 वर्षीया किशोरी शामिल हैं. घायलों में से छह की हालत स्थिर है और दो की सर्जरी की जा रही है.  हमले को लेकर कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इनकार, ओयो ले जाकर शख्‍स ने पहले किया दुष्‍कर्म फिर किया जानलेवा हमला

इस घटना में शामिल आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. उसके पास से एक सेमी-ऑटोमैटिक हैंडगन ( semi-automatic handgun)को जब्त किया गया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी के दौरान उसने कोई विरोध नहीं जताया. उसने एक वकील की मांग की है. घटना के संबंध में उसने कोई बयान नहीं दिया है.  


बिजनौर: सम्पत्ति के लिए बेटे ने की पिता की हत्या, सौतेली मां पर लगाया आरोप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं इस संबंध में अंडरशेरिफ माइकल मैककेबे ने कहा कि यह बहुत दुखद स्थिति है. माता-पिता परेशान हैं. बता दें कि आरोपी ने पांच मिनट में 15-20 राउंड फायरिंग की.  फायरिंग की घटना के तुरंत बाद उसे हिरासत में ले लिया गया. आरोपी आज क्लास में था और अकेले हमले को अंजाम दिया. मैककेबे ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि पीड़ितो को निशाना बनाकर उसने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था या बेतरतीब ढंग से ऐसे ही गोलियां चला दी थीं. आरोपी छात्र अभी बात नहीं कर रहा है. पुलिस स्कूल में घटनास्थल की तलाशी ले रही है.