बिजनौर: सम्पत्ति के लिए बेटे ने की पिता की हत्या, सौतेली मां पर लगाया आरोप

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि घटना 25 और 26 नवंबर की दरमियानी रात की है. बढ़ापुर थाना क्षेत्र के धर्मूवाला गांव में 57 वर्षीय प्रीतम सिंह की उसके घर में ही हत्या कर दी गई थी.

बिजनौर: सम्पत्ति के लिए बेटे ने की पिता की हत्या, सौतेली मां पर लगाया आरोप

बढ़ापुर थाना क्षेत्र के धर्मूवाला गांव में 57 वर्षीय प्रीतम सिंह की उसके घर में ही हत्या कर दी गई थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिजनौर:

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बेटे ने सम्पत्ति के लिए दो लोगों के साथ मिलकर अपने पिता की कथित तौर पर हत्या कर दी और उसका आरोप अपनी सौतेली मां पर लगा दिया. पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि घटना 25 और 26 नवंबर की दरमियानी रात की है. बढ़ापुर थाना क्षेत्र के धर्मूवाला गांव में 57 वर्षीय प्रीतम सिंह की उसके घर में ही हत्या कर दी गई थी.

प्रीतम के बेटे कैलाश ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी सौतेली मां बछली उसके पिता की हत्या कर फरार हो गई.


सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और संदेह के आधार पर रविवार शाम कैलाश, उसकी पत्नी के भाई संदीप और संदीप के मित्र सुधांशु को गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान कैलाश ने अपराध स्वीकार कर लिया और बताया कि उसकी मां की मौत तीन साल पहले हो गयी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उसके पिता ने आठ महीने से बछली नामक महिला को पत्नी की तरह रख रखा था और जमीन-जायदाद बछली के नाम करने की बात कर रहे थे. 25 नवंबर को बछली शादी में गयी थी, तभी रात को तीनों ने प्रीतम की हत्या कर दी और आरोप बछली पर लगा दिया.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)