US: प्राण प्रतिष्ठा से पहले ह्यूस्टन में लगाया गया राम मंदिर का विशाल बिलबोर्ड

अयोध्या में राम मंदिर के भव्य उद्घाटन से कुछ समय पहले यहां उत्साह से सराबोर भक्तों ने भगवान राम को समर्पित एक विस्मयकारी और अभिनव ‘टेस्ला कार लाइट शो’ का आयोजन किया.

US: प्राण प्रतिष्ठा से पहले ह्यूस्टन में लगाया गया राम मंदिर का विशाल बिलबोर्ड

ह्यूस्टन में लगाया भगवान राम का एक भव्य बिलबोर्ड

ह्यूस्टन, अमेरिका:

अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर दुनिया भर में जश्न चल रहा है. इस बीच भगवान राम का एक भव्य बिलबोर्ड ह्यूस्टन में लगाया गया है. तीन सौ फीट लंबे बिलबोर्ड में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बारे में जानकारी दी गई है. ग्रीन कुंभ यात्रा और सेव राम सेतु अभियान की संस्थापक, लिविंग प्लैनेट फाउंडेशन की डॉ. कुसुम व्यास द्वारा इसे डिजाइन किया गया है. ग्रेटर ह्यूस्टन के हिंदू, (एचजीएच) की वित्त मदद से बिलबोर्ड को एक प्रीमियम स्थान पर लगाया गया है.

बता दें ग्रेटर ह्यूस्टन के हिंदू, (एचजीएच), एक प्रमुख संगठन जिसका उद्देश्य सकारात्मक भावनाओं और सनातन वैदिक धर्म की ऊर्जा को साझा करके समुदाय को प्रेरित और प्रोत्साहित करना है. एचजीएच-वित्त पोषित बिलबोर्ड में 21 जनवरी को गुजरात समाज ऑफ ह्यूस्टन (जीएसएच) में होने वाले उत्सव के लिए ह्यूस्टन वासियों को एक खुला निमंत्रण दिया गया है.

टेस्ला लाइट शो' का आयोजन किया

अयोध्या में राम मंदिर के भव्य उद्घाटन से कुछ समय पहले पहले यहां उत्साह से सराबोर भक्तों ने भगवान राम को समर्पित एक विस्मयकारी और अभिनव ‘टेस्ला कार लाइट शो' का आयोजन किया.

खुद को ‘‘ग्रेटर ह्यूस्टन में रामजी की गिलहरियां'' कहने वाले 100 से अधिक टेस्ला कार मालिक शुक्रवार शाम को ‘लाइट शो' के लिए श्री गुरुवायुरप्पन कृष्ण मंदिर में एकत्र हुए. इस ‘लाइट शो' ने आसपास के सैकड़ों राम भक्तों और राहगीरों का ध्यान आकृष्ट किया,

कारों के पीछे एक विशालकाय रामरथ था, जिस पर मंदिर का आदमकद तैल-चित्र बनाया गया था और 'जय श्री राम' का तीव्र संगीत उस स्थान को एक दिव्य रूप और मंदिर जैसा अनुभव प्रदान कर रहा था.

ये भी पढ़ें-‘राम की रसोई' से लेकर निहंग सिखों के लंगर के जरिये अयोध्या में श्रद्धालुओं को परोसा जा रहा भोजन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com