"मुझे किनारे करने की पक्षपाती कोशिश"; ट्रंप ने यूएस कैपिटल दंगे के आरोपों को बताया फर्जी

यूएस कैपिटल हमले की जांच करने वाली कांग्रेस कमेटी ने सोमवार को सिफारिश की कि पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ आपराधिक आरोप दायर किए जाएं. जिससे पर ट्रंप ने कहा कि उन पर लगाए गए आरोप फर्जी हैं.

ट्रंप ने लगाया पक्षपातपूर्ण कार्रवाई का आरोप

वाशिंगटन:

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को उनके खिलाफ "फर्जी आरोपों" की सिफारिश करने का आरोप लगाया. दरअसल उनका कहना है कि सदन के सांसदों ने ऐसा उन्हें व्हाइट हाउस की दौड़ से बाहर करने के लिए किया.  उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि 6 जनवरी की अत्यधिक पक्षपातपूर्ण अचयनित समिति द्वारा लगाए गए नकली आरोपों को पहले ही प्रस्तुत किया जा चुका है, उन पर मुकदमा चलाया जा चुका है और महाभियोग #2 के रूप में कोशिश की जा चुकी है," मैं आसानी से जीता."

इसी के साथ उन्होने लिखा, "मुझ पर मुकदमा चलाने का यह पूरा व्यवसाय महाभियोग की तरह है - मुझे और रिपब्लिकन पार्टी को दरकिनार करने का एक पक्षपातपूर्ण प्रयास है." यूएस कैपिटल हमले की जांच करने वाली कांग्रेस कमेटी ने सोमवार को सिफारिश की कि पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ आपराधिक आरोप दायर किए जाएं. हाउस पैनल ने सर्वसम्मति से न्याय विभाग से विद्रोह को उकसाने, आधिकारिक कार्यवाही में बाधा डालने, अमेरिकी सरकार को धोखा देने की साजिश रचने और झूठे बयान देने के लिए ट्रंप पर कार्रवाई करने का आग्रह किया है.

ये भी पढ़ें : Amazon पर ऑर्डर किया 1.2 लाख का MacBook, डिलीवरी में मिला कुत्तों का खाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : Study: सूर्य के साथ प्रलयकारी टक्कर की ओर बढ़ रहा ये ग्रह, क्या खत्म हो जाएगी दुनिया?