अमेरिका के फिलाडेल्फिया में ईद के जश्न में पसरा सन्नाटा, गोलीबारी में 3 लोग घायल: पुलिस

पुलिस आयुक्त केविन बेथेल ने मीडिया से कहा, "दोपहर के समय जब करीब 1,000 लोग एक पार्क में रमजान (Eid Celebration) के अंतिम दिन का जश्न मना रहे थे, तभी करीब 30 गोलियों की आवाजें सुनाई दीं."

अमेरिका के फिलाडेल्फिया में ईद के जश्न में पसरा सन्नाटा, गोलीबारी में 3 लोग घायल: पुलिस

अमेरिका में ईद के जश्न के दौरान गोलीबारी.

नई दिल्ली:

अमेरिका के फिलाडेल्फिया शहर में ईद के जश्न के दौरान हिंसा की (US Eid Party Firing) घटना सामने आई है. ईद के जश्न के दौरान दो गुटों में हुई गोलीबारी की घटना में तीन लोग घायल हो गए. ये जानकारी पुलिस की तरफ से दी गई है. घटना के समय सभी लोग रमजान के खत्म होने का जश्न (Eid Ul Fitr Celebration) मना रहे थे, तभी ये घटना हो गई. हालांकि पुलिस की तरफ से ये नहीं कहा गया है कि गोलीबारी की ये घटना ईद-उल-फितर की पार्टी को निशाना बनाने के लिए ही की गई थी.

पार्क में मनाया जा रहा था ईद का जश्न, चली गोली

पुलिस आयुक्त केविन बेथेल ने मीडिया से कहा, "खुशकिस्मती से हमारे यहां ज्यादा लोगों को गोली नहीं लगी और न ही इस घटना में किसी की जान गई."बेथेल ने कहा, दोपहर के समय जब करीब 1,000 लोग एक पार्क में रमजान के अंतिम दिन का जश्न मना रहे थे, तभी करीब 30 गोलियों की आवाजें सुनाई दीं. उन्होंने बताया कि उनकी जानकारी के मुताबिक, पार्क के भीतर दो गुट थे, जिनके बीच गोलीबारी की ये घटना हुई. 

गोलीबारी में तीन लोग घायल

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना में तीन लोग घायल हुए हैं, जिसमें एक 15 साल का हथियारबंद लड़का भी शामिल है. उसे पुलिस ने गोली मार दी थी, उसके हाथ और पैर में चोट लगी है. पुलिस का कहना है कि इस घटना के बाद लड़के समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही पांच बंदूकें भी बरामद की गई हैं.

पेंसिल्वेनिया के गवर्नर ने जताया दुख

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पेंसिल्वेनिया के गवर्नर जोश शापिरो ने एक्स पर पोस्ट में लिखा, "ईद हमारे मुस्लिम पड़ोसियों के लिए हमेशा खुशी का मौका होना चाहिए. मैं फिलाडेल्फिया में हिंसा के शिकार मुस्लिम समुदाय के हर उस सदस्य के लिए दुख जाहिर करता हूं, जिनके जश्न में गोलीबारी की वजह से मातम पसर गया. "



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)