यूक्रेन में काउंसिल की बैठक में शख्स अचानक फेंकने लगा ग्रेनेड, पुलिस ने जारी किया VIDEO

यह हमला पश्चिमी यूक्रेन में केरेत्स्की विलेज काउंसिल के मुख्यालय पर हुआ. यूक्रेन की पुलिस ने एक्स पर इसी से जुड़ा रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो जारी किया है,जिसमें वहां मौजूद को लोगों को खुद को बचाने का मौका भी नहीं मिला.

यूक्रेन में काउंसिल की बैठक में शख्स अचानक फेंकने लगा ग्रेनेड, पुलिस ने जारी किया VIDEO

यूक्रेन काउंसिल की बैठक में शख्स ने फेंके ग्रेनेड

यूक्रेन (Ukraine) में उस समय बवाल मच गया जब ग्राम परिषद की एक बैठक में काले कपड़े पहनकर आए एक असंतुष्ट पार्षद ने तीन हथगोले उसी कमरे में फेंके, जिसमें 26 लोग घायल हो गए और आरोपी की भी इसी विस्फोट में मौत हो गई. 

यह हमला पश्चिमी यूक्रेन में केरेत्स्की विलेज काउंसिल के मुख्यालय में  हुआ. यूक्रेन की पुलिस ने एक्स पर इसी से जुड़ा रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो जारी किया है,जिसमें वहां मौजूद को लोगों को खुद को बचाने का मौका भी नहीं मिला.

पीड़ितों की पहचान छुपाने के लिए वीडियो को धुंधला कर दिया गया है, जिसमें व्यक्ति को बेहद शांति के साथ बैठक कक्ष में प्रवेश करते हुए दिखाया गया है.इसके बाद वह तीन हथगोले अपनी जेब से निकालता है, उनसे पिन निकालकर बड़े ही आराम से फर्श पर फेंकता है.

इसके बाद तेज धमाके होने लगे और ये रूम तेज चमक और आवाज और आग की लपटों में बदल गया.वहां मौजूद लोगों को भागने या बचने का मौका नहीं मिल पाया. पुलिस के मुताबिक- इसमें 26 लोग घायल हुए जिनमें से छह की हालत गंभीर है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूक्रेन की सीक्रेट सर्विस एसबीयू ने इस आतंकवादी मामले की जांच शुरू कर दी है.वहीं पुलिस ने भी अवैध हथियारों और इस हमले को लेकर जांच शुरू कर दी है. रिपोर्टों के अनुसार,रूस के साथ चल रहे युद्ध के कारण कई यूक्रेनियनों के पास हथियार पहुंच रहे हैं.