विज्ञापन
This Article is From May 25, 2017

मैनचेस्टर हमले की घटना के संबद्ध में 2 और लोगों की गिरफ्तारी

स्काई न्यूज के मुताबिक, उत्तरी मैनचेस्टर में पुलिस द्वारा कुछ एक फ्लैटों में, छापेमारी में एक महिला को गिरफ्तार किया गया.

मैनचेस्टर हमले की घटना के संबद्ध में 2 और लोगों की गिरफ्तारी
लंदन: ब्रिटेन के मैनचेस्टर में हुए हमले के संबद्ध में पुलिस ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. इस संबद्ध में एक पुरुष और एक महिला को गिरफ्तार किया गया है.स्काई न्यूज के मुताबिक, उत्तरी मैनचेस्टर में पुलिस द्वारा कुछ एक फ्लैटों में छापेमारी में एक महिला को गिरफ्तार किया गया.पुलिस के मुताबिक, पुरुष को हमले से जुड़ी तलाशी के संबद्ध में वारविकशायर से एक घर से गिरफ्तार किया गया.

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, इन दो ताजा गिरफ्तारियों के बाद मैनचेस्टर हमले में कुल गिरफ्तार लोगों की संख्या बढ़कर सात हो गई है.ब्रिटेन के वरिष्ठ पुलिस प्रमुख ने बुधवार रात को मैनचेस्टर हमले की संवेदनशील जानकारियां अमेरिकी मीडिया में लीक होने पर नाराजगी जताई थी.नेशनल पुलिस चीफ्स काउंसिल ने कहा कि आतंकवादी हमले की जांच की जानकारियां लीक होने के मामले की जांच हो रही है.

गौरतलब है कि मैनचेस्टर एरिना में सोमवार रात को हुए आत्मघाती हमले में 22 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 64 घायल हो गए थे. पुलिस ने आत्मघाती हमलावर की पहचान सलमान आबिदी (22) के रूप में की है जो मूल रूप से लीबिया का रहने वाला है लेकिन ब्रिटेन में शरणार्थी के तौर पर रह रहा था.इस हमले के बाद लीबिया मे आबिदी के पिता और छोटे भाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com