विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 14, 2023

CEO बनने के बाद लिंडा याकारिनो ने किया पहला ट्वीट, एलन मस्क को ये लिखा

सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर को नया सीईओ मिल गया है. एलन मस्क ने शुक्रवार की देर शाम नए सीईओ के नाम का ऐलान कर दिया है. ट्विटर की नई सीईओ बनने पर लिंडा याकारिनो ने पहली बार ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने एलन मस्क का आभार जाताया है.

Read Time: 3 mins
CEO बनने के बाद लिंडा याकारिनो ने किया पहला ट्वीट, एलन मस्क को ये लिखा
ट्विटर की नई सीईओ लिंडा याकारिनो (फाइल फोटो)

टेस्ला कंपनी (Tesla Company) के प्रमुख एलन मस्क ने लिंडा याकारिनो (Linda Yaccarino) को ट्विटर का नया सीईओ (CEO) बनाया है. रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक ट्विटर की नई सीईओ लिंडा याकारिनो ने शनिवार को एक ट्वीट में कहा कि वह एक उज्जवल भविष्य बनाने के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) के दृष्टिकोण से प्रेरित हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को बदलने में मदद करने के लिए उत्साहित हैं. यह पहली बार था जब याकारिनो ने सार्वजनिक रूप से बात की.

एलन मस्क ने पिछले कुछ महीने पहले ही ट्विटर का मालिकाना हक हासिल किया. उन्होंने शुक्रवार को ट्विटर की नई सीईओ लिंडा याकारिनो की नियुक्ति की घोषणा की. याकारिनो ने मस्क का आभार जताते हुए ट्वीट किया, "मैं लंबे समय से एक उज्जवल भविष्य बनाने के आपके विजन से प्रेरित रही हूं. मैं इस विजन को ट्विटर पर लाने और इस व्यवसाय को एक साथ बदलने में मदद करने के लिए उत्साहित हूं." 

Comcast Corp के NBCUniversal के विज्ञापन प्रमुख के रूप में याकारिनो ने अपने विज्ञापन व्यवसाय को मॉडर्न बनाने में कई साल बिताए, उन्होंने कहा कि वह ट्विटर के भविष्य के लिए प्रतिबद्ध हैं. एलन मस्क ने इस साल की शुरुआत में स्वीकार किया था कि ट्विटर को विज्ञापन राजस्व में भारी गिरावट का सामना करना पड़ा. जबकि एलन मस्क ने कहा कि याकारिनो एक "एवरीथिंग ऐप" बनाने में मदद करेगी, जिसके बारे में उन्होंने पहले कहा था कि वह पीयर-टू-पीयर भुगतान जैसी विभिन्न सेवाओं की पेशकश कर सकता है.

एक विज्ञापन दिग्गज के उनके चयन ने संकेत दिया कि डिजिटल विज्ञापन उनका मुख्य फोकस होगा. एलन मस्क ने लंबे समय से कहा है कि वह ट्विटर के लिए एक नया लीडर खोजना चाहते हैं. एलन मस्क, जो कि इलेक्ट्रिक-वाहन निर्माता टेस्ला इंक के सीईओ भी हैं. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि याकारिनो को ट्विटर के नए प्रमुख के रूप में लाने से उन्हें टेस्ला को अधिक समय देने में मदद मिलेगी.

ये भी पढ़ें : गहन जुड़ाव से हिंद-प्रशांत को बेहतर तरीके से समझा जा सकता है : जयशंकर

ये भी पढ़ें : कर्नाटक चुनाव : जयानगर से बीजेपी उम्मीदवार राममूर्ति 16 वोटों के अंतर से विजेता घोषित

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
2 अगस्त 1990 का वो दिन फिर क्यों याद आया? गल्फ वॉर में कैसे फंसे थे ब्रिटिश एयरवेज के 367 यात्री
CEO बनने के बाद लिंडा याकारिनो ने किया पहला ट्वीट, एलन मस्क को ये लिखा
अमेरिका में कार हादसे में 3 भारतीय मूल के छात्रों की मौत, 2 घायल
Next Article
अमेरिका में कार हादसे में 3 भारतीय मूल के छात्रों की मौत, 2 घायल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;