Twitter Blue Tick: एलन मस्क ने ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन री- लॉन्च का प्लान बदला, जानिए इसके पीछे क्या है वजह

एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर की ब्लू टिक वेरिफिकेशन की री-लॉन्चिंग को फिलहाल तब तक के लिए रोक दिया है, जब तक कि यह सुनिश्चित नहीं हो जाता कि इस प्लेटफॉर्म पर डुप्लिकेट आईडी (Duplicate ID) को रोका जा सकता है.

Twitter Blue Tick: एलन मस्क ने ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन री- लॉन्च का प्लान बदला, जानिए इसके पीछे क्या है वजह

एलन मस्क ने ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन री- लॉन्च का प्लान बदल दिया है.

नई दिल्ली:

सोशल मैसेजिंग ऐप ट्विटर (Twitter) और उससे जुड़े फैसलों को लेकर अनिश्चितता का दौर जारी है. कंपनी के नए सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने आठ डालर फीस वाली ब्लू टिक वेरिफिकेशन की री-लॉन्चिंग को फिलाहल रोक दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, ब्लू टिक पेड सब्सिक्रिप्शन के लिए लोगों को अभी और इंतजार करना पड़ेगा. एलन मस्क ने बताया कि वह ब्लू टिक वेरिफिकेशन (Blue tick verification) की री-लॉन्चिंग को तब तक के लिए रोक रहे हैं, जब तक यह सुनिश्चित नहीं हो जाता कि इस प्लेटफॉर्म पर डुप्लिकेट आईडी को रोका जा सकता है. 

बता दें कि एलन मस्क ने कुछ समय पहले घोषणा की थी कि ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन प्लान 29 नवंबर से फिर से शुरू हो जाएगा. अब मस्क की सोमवार की घोषणा के बाद इसे शुरू होने में वक्त लग सकता है. फिलहाल मस्क की इस योजना से उनको राहत मिलती नजर आ रही है, जिन्हें हाल ही में आठ डालर की फीस चुकानी थी. 

व्यक्तिगत और कंपनी के अकाउंट के लिए अलग टिक
मस्क ने बताया कि कंपनी संभवतः इंडिविजुअल अकाउंट की तुलना में संगठनों और कंपनियों के लिए अलग-अलग रंग के टिक का उपयोग कर सकती है. कंपनी इस पर काम कर रही है. जल्द ही इस संबंध में आगे की जानाकारी दी जाएगी.


ये भी पढ़ें : 

दिल्‍ली दंगों पर केजरीवाल एक लफ्ज नहीं बोले : BJP पर भी भड़के हारून युसूफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com