"मुझ पर इतना ध्यान..." : Google के को-फाउंडर की पत्नी से 'लव-अफेयर' पर Elon Musk का नया जवाब

कथित अफेयर के बाद 51 वर्षीय मस्क और 48 साल के ब्रिन के बीच लंबी दोस्ती समाप्त हो गई. गौरतलब है कि, साल  2008 के वित्तीय संकट के दौरान एलन मस्क की सर्गेई ब्रिन ने काफी मदद की थी.

Google के को-फाउंडर ब्रिन ने जनवरी में निकोल से तलाक के लिए अर्जी दी है.

गूगल के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन की पत्नी के साथ चल रहे अफ़ेयर की खबरों के बीच एलन मस्क ने एक ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि "मेरे पर ध्यान देने की मात्रा सुपरनोवा हो गई है."  उन्होंने ट्वीट किया, "मुझ पर ध्यान देने की मात्रा सुपरनोवा हो गई है, जो सुपर बेकार है. दुर्भाग्य से, मेरे बारे में तुच्छ लेख भी बहुत सारे क्लिक उत्पन्न करते हैं : सभ्यता के लिए उपयोगी चीजों पर ध्यान केंद्रित करने की पूरी कोशिश करुंगा."

दरअसल Wall Street Journal के अनुसार, Google के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) ने हाल के महीनों में एलन मस्क (Elon Musk) की कंपनियों में अपने निजी निवेश को बेचने के लिए अपने सलाहकारों को निर्देश दिए हैं . यह फैसला उन्होंने यह जानने के बाद लिया कि एलन मस्क का उनकी पत्नी के साथ कुछ समय तक अफेयर चल रहा था.

वहीं मस्क ने रिपोर्ट का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि सर्गेई और मैं दोस्त हैं और कल रात एक पार्टी में थे! मैंने तीन साल में निकोल को केवल दो बार देखा है, दोनों बार कई अन्य लोगों के साथ. कुछ भी रोमांटिक नहीं है."

इस कथित अफेयर के बाद 51 वर्षीय मस्क और 48 साल के ब्रिन के बीच लंबी दोस्ती समाप्त हो गई. गौरतलब है कि, साल  2008 के वित्तीय संकट के दौरान एलान मस्क की सर्गेई ब्रिन ने काफी मदद की थी. बहरहाल, ब्रिन ने जनवरी में निकोल से तलाक के लिए अर्जी दे दी है.

टेस्ला के सीईओ पिछले कुछ महीनों में सुर्खियों में रहे हैं, पहले ट्विटर को खरीदने की अपनी योजना को लेकर और फिर $44 बिलियन के सौदे से बाहर निकलने के अपने फैसले को लेकर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सरकार की 'घर-घर तिरंगा' योजना के तहत करीब 20 करोड़ घरों पर फहराया जाएगा तिरंगा