विज्ञापन

रूस की सबसे खूबसूरत बाइकर की सड़क हादसे में मौत, सोशल मीडिया पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स

तात्याना ओज़ोलिना (Tatyana Ozolina Dies) एक फेमस मोटो व्लॉगर थीं. उनके इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा और यूट्यूब पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स थे. तात्याना ने अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि उन्हें यूरोप में एंट्री करने की परमिशन नहीं थी. 

रूस की सबसे खूबसूरत बाइकर की सड़क हादसे में मौत, सोशल मीडिया पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स
रूस की बाइकर तात्याना ओज़ोलिना की तुर्की में मौत.
नई दिल्ली:

रूस की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और सबसे खूबसूरत बाइकर की सड़क हादसे में मौत (Russia Biker Dies In Accident) हो गई. तात्याना ओज़ोलिना (Russia's Most Beautiful Byker Tatyana Ozolina) को रूस की सबसे खूबसूरत बाइकर कहा जाता था. उनकी मौत एक मोटरबाइक हादसे में तुर्की में हुई. उनकी लाल बीएमडब्ल्यू बाइक तुर्की में एक ट्रक से टकरा गई. इस भीषण हादसे में 38 साल की तात्याना ओज़ोलिना की जान चली गई. 

 तुर्की मीडिया आउटलेट तुर्किये टुडे के मुताबिक, तात्याना ओज़ोलिना, सोशल मीडिया पर "मोटोटान्या" के नाम से फेमस थीं. हादसे के समय वह मुगला और बोडरम के बीच अपनी बाइक से जा रही थीं अचानक उन्होंने अपनी बाइक बीएमडब्ल्यू S1000RR पर से कंट्रोल खो दिया और मिलास के पास एक ट्रक से जा टकराईं. इस हादसे के तुरंत बाद एंबुलेसं मौके पर पहुंच गई लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.   

एंबुलेंस पहुंचने से पहले ही तात्याना की मौत

हालांकि तात्याना के साथ मौजूद तुर्की बाइकर ओनूर ओबुत को बचा लिया गया,  लेकिन उनको गंभीर चोट आई है. वह अस्पताल में भर्ती हैं. तुर्की आउटलेट ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद तीसरा बाइक सवार सुरक्षित है. अधिकारी उस घातक हादसे  की जांच कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर फेमस थीं तात्याना

तात्याना ओज़ोलिना एक फेमस मोटो व्लॉगर थीं. उनके इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा और यूट्यूब पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स थे. उनको रूस की सबसे खूबसूरत बाइकर कहा जाता था. खूबसूरत होने के साथ ही वह काफी प्रभावशाली भी थीं. वह उनके वैश्विक मोटरसाइकिल पेशन के लिए लोगों के बीच फेमस थीं. तात्याना ने अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि उन्हें यूरोप में एंट्री करने की परमिशन नहीं थी. 

तात्याना ने लिखा, "घर से 4000 किमी दूर ग्रीस ने मुझे याद किया, लेकिन मेरी बाइक नहीं छूटी. मैं ग्रीस में पैदल थी. मैंने एक मैगनेट खरीदा और उसे तुर्की को लौटा दिया.  मैं यूरोप के चारों तरफ न घूम पाने की वजह से पेरशान थी. लेकिन मैं जानती थी कि ऐसी स्थिति पैदा हो सकती है. इसीलिए मैं खूबसूरत, , गर्म और मेहमानों को वेलकम करने वाले तुर्की पर विजय पाने के लिए आगे बढ़ गई."

कैसे हुई तात्याना की मौत?

द सन के मुताबिक, तात्याना ओज़ोलिना की बाइक को किसी अन्य बाइक ग्रुप ने टक्कर मार दी, जिसकी वजह से उनको अचानक ब्रेक लगाना पड़ा. इस दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और ट्रक में जा घुसी. इस हादसे में उनको गंभीर चोटें आईं. एंबुलेंस मौके पर पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया. इस घटना से उनका 13 साल का बेटा और परिवार सदमे में है.  

लाखों लोग तात्याना को फॉलो करते थे

मोटोमॉस्को एसोसिएशन के चीफ ने प्रमुख आंद्रेई इवानोव ने उनको श्रद्धांजलि देते हुए कहा, "मोटोतान्या अब हमारे साथ नहीं हैं. उनका जीवन उज्ज्वल और सुंदर था. लाखों लोगों ने उनको फॉलो किया. देश में शायद ही ऐसा कोई ऐसा बइकर होगा जो तात्याना से प्रभावित न हो. उनको एक चॉप ब्लॉगर के रूप में सम्मानित किया गया. कोई उनसे जलता था तो कोई उनकी तारीफ करता था. कई ऐसे भी लोग थे जो उनको फॉलो भी करते थे.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पुतिन के बाद इटली की पीएम मेलोनी ने भी कहा, रूस-यूक्रेन विवाद को सुलझा सकता है भारत
रूस की सबसे खूबसूरत बाइकर की सड़क हादसे में मौत, सोशल मीडिया पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स
क्या रूस में पुतिन ने बना रखी है 'विष पुरुष' टीम?
Next Article
क्या रूस में पुतिन ने बना रखी है 'विष पुरुष' टीम?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com