Rishi Sunak की तारीफ में Adar Poonawalla ने किया ट्वीट, कहा, ईमानदार आर्थिक नीतियों ने किया प्रभावित

ऋषि सुनाक (Rishi Sunak) ने बुधवार को ब्रिटेन (UK) के प्रधानमंत्री पद की दौड़ के अंतिम चरण में जगह बना ली. सुनाक ने टोरी सांसदों के पांचवें और अंतिम दौर के मतदान में 137 मतों से जीत हासिल की लेकिन इससे आगे अब उनके लिए 10 डाउनिंग स्ट्रीट तक जाने वाली राह कठिन है.

Rishi Sunak की तारीफ में Adar Poonawalla ने किया ट्वीट, कहा, ईमानदार आर्थिक नीतियों ने किया प्रभावित

Rishi Sunak ने UK PM पद की रेस के अंतिम चरण में जगह बना ली है. ( File Photo)

दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीन निर्माता सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (Serum Institute of India) के मुख्य कार्यकारी अदार पूनावाला (Adar Poonawalla) ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनने के लिए अंतिम चरण में पहुंचे भारतीय मूल के उम्मीदवार ऋषि सुनाक (Rishi Sunak) की तारीफ की है. अदार पूनावाला ने कहा मैंने आज कंजरवेटिव लीडरशिप की बहस करीब से देखी. आर्थिक नीतियों पर ऋषि सुनाक की ईमानदारी, स्पष्टता ने  ने मुझे प्रभावित किया.  वो हमारी जैसी कंपनियों को काफी आत्मविश्वास देते हैं जो ब्रिटेन को एक वैश्विक व्यापारिक केंद्र की तरह देखते हैं.  

ऋषि सुनाक ने बुधवार को ब्रिटेन के प्रधानमंत्री पद की दौड़ के अंतिम चरण में जगह बना ली. सुनक ने टोरी सांसदों के पांचवें और अंतिम दौर के मतदान में 137 मतों से जीत हासिल की लेकिन इससे आगे अब उनके लिए 10 डाउनिंग स्ट्रीट तक जाने वाली राह कठिन है.

पूर्व वित्त मंत्री सुनक (42) के लिए रास्ता इसलिए आसान दिखाई नहीं देता क्योंकि उन्हें अब टोरी सदस्यों के बीच बहुत कठिन मतदान का सामना करना पड़ेगा और इस दौर के मतदान में हाल के सर्वेक्षणों में आंकड़े उनकी प्रतिद्वंद्वी लिज़ ट्रस के पक्ष में होने की बात कही गई है.

अब सुनक और ट्रस दो ही दावेदार प्रधानमंत्री पद की दौड़ में बचे हैं जिनके बीच सोमवार को बीबीसी पर लाइव डिबेट हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com