PM इमरान खान ने माना, सिस्टम में 'गड़बड़ियों' की वजह से पाकिस्तान में बदलाव नहीं ला सके : रिपोर्ट

इमरान खान ने कहा कि शुरुआत में हम क्रांतिकारी कदमों के माध्यम से तुरंत बदलाव लाना चाहते थे.

PM इमरान खान ने माना, सिस्टम में 'गड़बड़ियों' की वजह से पाकिस्तान में बदलाव नहीं ला सके : रिपोर्ट

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (फाइल फोटो)

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan Prime Minister Imran Khan) ने माना है कि वह देश में 'परिवर्तन' नहीं ला सके. डॉन अखबार के मुताबिक, पाक पीएम ने स्वीकार किया कि सिस्टम में 'गड़बड़ियों' की वजह से वह देश में बदलाव नहीं ला सके, जिसका उन्होंने सत्ता में आने के समय वादा किया था.  

गुरुवार को इमरान खान ने कहा कि शुरुआत में हम क्रांतिकारी कदमों के माध्यम से तुरंत बदलाव लाना चाहते थे, लेकिन बाद में महसूस किया कि हमारा सिस्टम ऐसा करने में असमर्थ था. टॉप 10 सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले मंत्रालयों और डिवीजन को सर्टिफिकेट देने के लिए आयोजित एक समारोह के दौरान इमरान खान ने कहा कि सरकार और मंत्रालयों ने वांछित परिणाम नहीं दिए हैं.  

इस बीच पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (Pakistan Democratic Movement) ने पार्लियामेंट में प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश करने का फैसला किया है. जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पीडीएम प्रमुख फजलुर रहमान (Fazlur Rehman) ने लाहौर में समूह की एक महत्वपूर्ण बैठक के बाद संवाददाताओं को जानकारी दी और कहा कि गठबंधन ने सर्वसम्मति से खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने का फैसला किया है. 

भारतीय मूल के अफसर नील बासु को मिल सकता है लंदन पुलिस कमिश्नर का पद

पीडीएम की बैठक के बाद एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान बोलते हुए फजल ने कहा कि गठबंधन सरकार के सहयोगी दलों से संपर्क करेगा, ताकि उन्हें बोर्ड पर लाया जा सके, जिससे इमरान को बाहर करने के लिए अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए नेशनल असेंबली में वोटिंग बहुमत हासिल किया जा सके. 


ये भी देखें-UP चुनाव: रामपुर के सियासी संग्राम में किसका पलड़ा भारी? अखिलेश और अब्‍दुल्‍ला ने किया प्रचार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com