"लोगों को मिलेगी ताकत!, ब्लू के लिए हर महीने देना होगा $8", एलन मस्क ने किया ट्वीट

मस्क ने कहा है कि वे ट्विटर (Twitter) के चीफ एक्ज़ीक्यूटिव ऑफिसर ( CEO) के तौर पर काम करेंगे. उन्‍होंने ने हाल ही में ट्विटर को $44 बिलियन में खरीदा है. 

नई दिल्‍ली :

बिजनेस टायकून एलोन मस्‍क ने ट्विटर को लेकर 'ब्‍लू टिक' फीस को लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि इसके लिए 8 डॉलर प्रति माह की राशि का भुगतान करना होगा. उन्‍होंने यह जानकारी देते हुए ब्‍लू टिक को लोगों के लिए बड़ी ताकत करार दिया. उन्‍होंने इसके साथ ही ब्‍लू टिक के लिए भुगतान करने के फायदे भी गिनाए.  

उन्‍होंने लिखा कि ब्‍लू टिक का चार्ज संबंधित देश की क्रय शक्ति क्षमता के अनुसार होगी.इसके फायदे गिनाते हुए मस्‍क ने ट्वीट में लिखा, इसे आपको रिप्‍लाई, मेंशन और सर्च में प्राथमिकता हासिल होगी जो कि बेहद जरूरी है. यही नहीं, आप लंबे वीडियो और ऑडियो भी पोस्‍ट कर सकेंगे इसके फायदे गिनाते हुए मस्‍क ने ट्वीट में लिखा, इसे आपको रिप्‍लाई, मेंशन और सर्च में प्राथमिकता हासिल होगी जो कि बेहद जरूरी है. यही नहीं, आप लंबे वीडियो और ऑडियो भी पोस्‍ट कर सकेंगे. विज्ञापनों की संख्‍या भी सीमित हो जाएगी.

बता दें, मस्क (Elon Musk) ने सोमवार को कहा है कि वे ट्विटर (Twitter) के चीफ एक्ज़ीक्यूटिव ऑफिसर ( CEO) के तौर पर काम करेंगे. उन्‍होंने ने हाल ही में ट्विटर को $44 बिलियन में खरीदा है. उन्‍होंने पिछले हफ्ते ट्विटर के पिछले सीईओ पराग अग्रवाल और वरिष्ठ अधिकारियों को नौकरी से निकाल दिया था.  मस्क एक रॉकेट कंपनी स्पेसएक्स (SpaceX) भी चलाते हैं. उनके पास ब्रेन-चिप स्टार्टअप न्यूरालिंक और टनल बनाने वाली कंपनी द बोरिंग कंपनी की भी जिम्मेदारी है.

* "गुजरात के CM तुरंत दे 'इस्तीफा', राज्य में हो चुनाव": मोरबी हादसे पर अरविंद केजरीवाल का बयान
* "अब इसको बढ़ावा देना..."; विलय की अटकलों के बीच तेजस्वी की ओर इशारा कर बोले नीतीश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एलन मस्‍क बने ट्विटर के नए बॉस, 44 अरब डॉलर में फाइनल हुई डील