विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 09, 2022

इस Airline के खाने में निकला "नकली दांत", ट्विटर पर फोटो डाल की शिकायत

ट्विटर (Twitter) पर कई यूजर्स ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है. एक यूज़र ने लिखा, "यह अविश्वस्नीय है, लेकिन अगर सच है तो यह बहुत घिनौना है." एक दूसरे यूज़र ने लिखा, "क्या मैं इसकी और तस्वीरें देख सकता हूं?"

Read Time: 3 mins
इस Airline के खाने में निकला "नकली दांत", ट्विटर पर फोटो डाल की शिकायत
इस तस्वीर में दिखता है कि नैपकिन में दांत जैसी कोई चीज़ लिपटी पड़ी है

ब्रिटिश एयरवेज़ (British Airways) की फ्लाइट से लंदन (London) से दुबई (Dubai) जा रही एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके खाने में नकली दांत (Dental Implant) मिला. घादा एल-होस नाम की इस महिला ने ट्विटर (Twiiter) पर कहा कि वो BA107 फ्लाइट से लंदन से दुबई जा रही थी तभी उसे खाने में यह दांत मिला.  उसने अपनी ट्वीट में ब्रिटिश एयरवेज़ को भी टैग किया है. महिला ने ट्विटर पर अपनी ट्वीट पोस्ट के साथ परोसे गए खाने का फोटो भी डाला है, जिसमें दांत जैसी कोई चीज़ भी दिख रही है.

मिस घादा ने लिखा, "ब्रिटिश एयरवेज़ मैं अभी भी आपकी फ्लाइट BA107 में 25 अक्टूबर को परोसे गए आपके खाने में मिले नकली दांत के बारे में आपके जवाब का इंतजार कर रही हूं.  आपके कॉल सेंटर से भी किसी ने इसे लेकर मुझसे बात नहीं की." यह तस्वीर दिखाती है कि एक सफेद नैपकिन में एक नकली दांत लिपटा हुआ है. फ्लाइट में मिलने वाले खाने के साथ इसकी तस्वीर खींची गई है, जिसमें चावल और कुछ सब्ज़ियां रखी हुई है.  

ब्रिटिश एयरवेज़ ने तुरंत इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- "हमें इसे देख कर बहुत अफसोस हुआ! क्या आपने केबिन क्रू को अपनी जानकारी थी कि हमारी कस्टुमर रिलेशन टीम आपसे संपर्क कर सके? सुरक्षा कारणों से कृप्या हमें अपनी निजी जानकारी सीधे संदेश में भेजें."  

द इंडीपेंडेंट से बात करते हुए, एयरलाइन ने यह भी कि कहा कि वह ग्राहक के साथ माफी मांगने के लिए सीधे संपर्क में हैं और आगे की जांच के लिए उनसे बाकी जानकारी मांगी गई है." 

इस बीच ट्विटर पर कई यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. एक यूज़र ने लिखा, यह अविश्वस्नीय है, लेकिन अगर सच है तो यह बहुत घिनौना है." एक दूसरे यूज़र ने लिखा, क्या मैं इसकी और तस्वीरें देख सकता हूं? मैं एक डेंटल इंप्लांट स्पेशलिस्ट हूं और मैं सच में इसे लेकर उत्सुक हूं." तीसरे यूज़र ने लिखा, "यह तो किसी मक्के के दाने जैसा लग रहा है."
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या बड़े बदलाव की राह पर आगे बढ़ रहा है फ्रांस? संसदीय चुनाव में रिकॉर्ड वोटिंग से जगी उम्मीद
इस Airline के खाने में निकला "नकली दांत", ट्विटर पर फोटो डाल की शिकायत
बरमूडा ट्राएंगल का रहस्य: आसमान में बैठा वो 'अदृश्य दैत्य', जो निगल गया सैकड़ों प्लेन
Next Article
बरमूडा ट्राएंगल का रहस्य: आसमान में बैठा वो 'अदृश्य दैत्य', जो निगल गया सैकड़ों प्लेन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;