विज्ञापन

"अफवाहों पर ध्यान ना दें..." : राहत फतेह अली खान ने दुबई में गिरफ्तारी की रिपोर्ट को किया खारिज

Rahat Fateh Ali Khan arrested: पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान ने गिरफ्तारी की बात को नजरअंदाज करते हुए कहा, "मैं दुबई में अपने गाने रिकॉर्ड करने के लिए आया हुआ हूं. और सब ठीक है. मैं यही आपसे गुजारिश करूंगा कि ऐसी घटिया अफवाहों पर बिल्कुल भी ध्यान न दें.

"अफवाहों पर ध्यान ना दें..." : राहत फतेह अली खान ने दुबई में गिरफ्तारी की रिपोर्ट को किया खारिज
राहत फतेह अली खान ने 1997 में रिलीज हुई पाकिस्तानी फिल्म ‘मर्द जीने नहीं देते' से डेब्यू किया था.
दुबई:

पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan ) ने दुबई में अपनी गिरफ्तार की खबरों को खारिज किया है. पाकिस्तानी चैनल जियो टीवी ने सूत्रों के हवाले से सोमवार को रिपोर्ट दी कि दुबई पुलिस (Dubai Police) ने मानहानि के एक केस में राहत फतेह अली खान को गिरफ्तार किया है. फतेह अली खान एक म्यूजिक इवेंट के लिए सोमवार सुबह लाहौर से दुबई पहुंचे थे. हालांकि, सिंगर ने सोशल मीडिया पर अपनी गिरफ्तारी की खबरों को नकारते हुए कहा कि लोग ऐसी अफवाहों पर बिल्कुल ध्यान न दें. 

 दरअसल, ज‍ियो टीवी के हवाले से कहा गया कि राहत फतेह अली खान के खिलाफ उनके पूर्व मैनेजर सलमान अहमद ने  मानहानि की शिकायत की है. इसके बाद दुबई एयरपोर्ट से उन्हें अरेस्ट कर बुर्ज दुबई पुलिस स्टेशन ले जाया गया है. सूत्रों से पता चला कि राहत ने कुछ महीने पहले ही एक विवाद के बाद अहमद को बर्खास्त कर दिया था.

VIDEO: राहत फतेह अली खान ने सिद्धू मूसेवाला को पहली पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी

घटिया अफवाहों पर बिल्कुल भी न दें ध्यान
इस बीच राहत फतेह अली खान के सोशल मीडिया हैंडल के जरिए कस्टडी की खबर को खारिज किया गया है. officialrfakworld नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से सिंगर की टीम ने कहा, "राहत फतेह अली खान की गिरफ्तारी को लेकर चल रही खबरें फर्जी और निराधार हैं." 

राहत फतेह अली खान ने अपने स्टूडेंट को चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल होने पर हुआ विवाद

वीडियो में राहत फतेह अली खान ने गिरफ्तारी की बात को नजरअंदाज करते हुए कहा, "मैं दुबई में अपने गाने रिकॉर्ड करने के लिए आया हुआ हूं. और सब ठीक है. मैं यही आपसे गुजारिश करूंगा कि ऐसी घटिया अफवाहों पर बिल्कुल भी ध्यान न दें. ऐसा कुछ भी नहीं है जैसा दुश्मन सोच रहे हैं."


2003 में किया था बॉलीवुड डेब्यू
राहत फतेह अली खान ने 1997 में रिलीज हुई पाकिस्तानी फिल्म ‘मर्द जीने नहीं देते' से डेब्यू किया था. उन्होंने 2003 में बॉलीवुड में काम करना शुरू किया था. इस साल पूजा भट्ट के डायरेक्शन में ‘पाप' फिल्म आई थी. इसमें उदिता गोस्वामी, जॉन अब्राहम लीड रोल में थे. इस फिल्म में गाया राहत फतेह अली खान का गाना ‘मन की लगन' बहुत मशहूर हुआ था. 

फैंस पर फेंका माइक बीच में छोड़ा शो... राहत फतेह अली खान के बाद इस पाकिस्तानी सिंगर का वीडियो हुआ वायरल

इन मशहूर गानों को दी आवाज
राहत फतेह अली खान ने पाकिस्तान के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों के लिए भी कई गाने गाए हैं. उनका मशहूर गाना‘जरूरी था', ‘तू इतनी खूबसूरत है', ‘मैं जहां रहूं', ‘तुम्हें दिल्लगी भूल जानी पड़ेगी' है. ये गाने युवाओं को बीच काफी लोकप्रिय हुए.

राहत फतेह अली खान ने शागिर्द को कैमरे पर जूते से पीटा, वीडियो वायरल हुआ तो दी यह सफाई...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पुतिन के बाद इटली की पीएम मेलोनी ने भी कहा, रूस-यूक्रेन विवाद को सुलझा सकता है भारत
"अफवाहों पर ध्यान ना दें..." : राहत फतेह अली खान ने दुबई में गिरफ्तारी की रिपोर्ट को किया खारिज
क्या रूस में पुतिन ने बना रखी है 'विष पुरुष' टीम?
Next Article
क्या रूस में पुतिन ने बना रखी है 'विष पुरुष' टीम?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com