विज्ञापन
This Article is From Jan 28, 2024

राहत फतेह अली खान ने अपने स्टूडेंट को चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल होने पर हुआ विवाद

शनिवार 27 जनवरी को पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इसमें वो एक शख्स को चप्पल से पीटते दिख रहे हैं.

राहत फतेह अली खान ने अपने स्टूडेंट को चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल होने पर हुआ विवाद
राहत फतेह अली खान
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहत एक लड़के को चप्पल से मारते दिखे जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि वह एक स्टूडेंट है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद काफी विवाद खड़ा हो गया. इसके बाद सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने इस घटना पर रिएक्ट करते हुए राहत फतेह अली खान के खिलाफ कमेंट में अपनी नाराजगी जाहिर की.

राहत फतेह अली खान ने लड़के को चप्पल से पीटा

शनिवार 27 जनवरी को पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इसमें वो एक शख्स को चप्पल से पीटते दिख रहे हैं. वीडियो में राहत फतेह अली खान उस आदमी से बोतल के बारे में पूछते हुए सुनाई दे रहे हैं. गहरे रंग का कुर्ता पहने हुए सिंगर को उस शख्स को बार-बार मारते हुए देखा जा सकता है.

अब चिन्मयी श्रीपदा ने एक्स पर एक बयान शेयर किया है और इस घटना पर रिएक्शन दिया. खान के बर्ताव को 'भयानक' बताते हुए उन्होंने लिखा, "इनमें से कुछ लोग सार्वजनिक रूप से ऐसे सौम्य, मृदुभाषी लोगों की तरह व्यवहार करते हैं. कोई कभी नहीं सोच सकता कि वे इस तरह के अमानवीय व्यवहार करेंगे. अगर कैमरे पहले मौजूद होते तो उनमें से और भी महान लोगों को सबके सामने बेनकाब कर दिया जाता कि वे असल में क्या थे."

यहां देखें चिन्मयी की पोस्ट:

बाद में एक दूसरे वीडियो में राहत फतेह अली खान ने वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि उनके स्टूडेंट ने गलती की थी जिसकी सजा उन्हें मिली लेकिन बाद में उन्होंने उससे माफी भी मांगी. चिन्मयी ने अपने ऑफीशियल एक्स हैंडल पर राहत की क्लैरिफिकेशन की वीडियो भी शेयर की. उन्होंने लिखा, "वह यहां जो सफाई देते हैं "जब स्टूडेंट अच्छा परफॉर्म करते हैं तो टीचर उन पर प्यार बरसाते हैं और जब वे गलती करते हैं तो सजा भी उतनी ही कठोर होती है." गुरुओं को उनके पद की 'दिव्यता' से सुरक्षा मिलती है भले ही वे किसी भी आस्था/धर्म का पालन करते हों - उनके सभी अपराध, हिंसा, भावनात्मक शोषण से लेकर यौन शोषण तक उनकी 'कलात्मकता', 'प्रतिभा' और दूसरी गलतियों के लिए माफ कर दिए जाते हैं. इसे रोकने की जरूरत है."

जिस व्यक्ति को पीटा गया था उसने कहा कि उसने एक बोतल खो दी थी जिसमें 'दम किया हुआ पानी' (पवित्र जल) था. शख्स ने कहा, "जिन लोगों ने वीडियो फैलाया है, वे मेरे 'उस्ताद' को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. राहत फतेह अली खान के साथ खड़े उस व्यक्ति के पिता ने भी बाद में कहा कि एक गुरु द्वारा अपने शिष्य को दंडित करने में कुछ भी गलत नहीं है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
राहत फतेह अली खान ने अपने स्टूडेंट को चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल होने पर हुआ विवाद
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com