पाकिस्तान : इस्लामाबाद के एक पार्क में महिला से रेप, जांच में जुटी पुलिस

पाकिस्तान के इस्लामाबाद के एक पार्क में दो हथियारबंद लोगों ने कथित तौर पर बंदूक दिखाकर एक महिला से बलात्कार किया.

पाकिस्तान : इस्लामाबाद के एक पार्क में महिला से रेप, जांच में जुटी पुलिस

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के इस्लामाबाद के एक पार्क में दो हथियारबंद लोगों ने कथित तौर पर बंदूक दिखाकर एक महिला से बलात्कार किया. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार, यह घटना बृहस्पतिवार को इस्लामाबाद के एफ-9 इलाके में उस समय हुई जब पीड़िता अपने एक पुरुष मित्र के साथ एक पार्क में टहल रही थी, तभी दो हथियारबंद लोगों ने उन्हें रोक लिया और जबरन दोनों को पास की झाड़ियों में ले गए.

पुलिस ने प्राथमिकी का हवाला देते हुए कहा, “उन्होंने महिला को उसके पुरुष मित्र से अलग कर दिया. जब उसने चिल्लाने की कोशिश की, तो उन्होंने उसे थप्पड़ मारा और छह से सात और साथियों को लाने की धमकी दी. दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया और पीड़िता से पूछा कि वह गुजारे के लिए क्या काम करती है तथा उसे “इस समय पार्क में न आने” की चेतावनी दी” उन्होंने उसे वह सब कुछ लौटा दिया जो उन्होंने पहले छीन लिया था और उसे चुप रहने के लिए 1,000 पाकिस्तानी रुपये भी दिए तथा फिर भाग गए.

पीड़िता ने हिम्मत जुटाई और उसी रात 11 बजकर 40 मिनट पर थाने पहुंची तथा पुलिस को आपबीती सुनाई. पुलिस ने बताया कि उसे पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मेडिकल जांच की गई. जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है. पुलिस ने कहा कि उसने एक अभियान शुरू किया है, जिसके तहत यौन हिंसा के खिलाफ उसकी विशेष इकाई शहर के पुलिस अधिकारी सोहेल जफर चट्ठा के नेतृत्व में मामले की जांच कर रही है. इस्लामाबाद कैपिटल पुलिस ने ट्विटर पर घोषणा की, “कैमरों और खुफिया जानकारी के आधार पर सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं. जल्द ही, संदिग्धों को गिरफ्तार किया जाएगा.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)