पाकिस्तानः महिला TikTok यूज़र के साथ बदसलूकी के बाद एक और हैरान करने वाला VIDEO वायरल

Pakistan Viral Video: पाकिस्तान में महिलाओं की सुरक्षा में सेंध लगाने का घिनौना कृत्य जारी है. महिला TikTok यूज़र के साथ हुई बेशर्मी के बाद एक और घिनौना वीडियो वायरल हो रहा है.

पाकिस्तानः महिला TikTok यूज़र के साथ बदसलूकी के बाद एक और हैरान करने वाला VIDEO वायरल

Pakistan: महिला TikTok यूज़र के साथ हुई बेशर्मी के बाद एक और घिनौना वीडियो हो रहा वायरल. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लाहौर:

पाकिस्तान (Pakistan) में महिलाओं के साथ बदसलूकी के मामले बढ़ते जा रहे हैं. पाकिस्तान में महिलाओं को अपनी सुरक्षा का डर सता रहा है. लाहौर में 14 अगस्त को लोगों की भीड़ ने महिला टिकटॉक (TikTok) यूज़र के साथ जो घिनौना कृत्य किया, वह अभी भूला नहीं था कि पाकिस्तान में महिलाओं पर होने वाले अत्याचार की पोल खोलता एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. यह वीडियो भी उसी दिन का बताया जा रहा है, जिसमें एक महिला का यौन उत्पीड़न किया गया.

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में दो महिलाओं को एक व्यस्त सड़क पर एक खुले रिक्शा में यात्रा करते देखा जा सकता है, तभी एक आदमी रिक्शे के पायदान पर कूदता है और महिला के गाल पर किस कर लेता है.

'बच्चे के लिए दूध और पीने के लिए पानी नहीं' : काबुल एयरपोर्ट के बाहर इंतजार कर रही एक महिला की मां का दर्द

द न्यूज इंटरनेशनल के अनुसार इस अमानवीय और घिनौने व्यवहार के खिलाफ पीड़ित महिला की चीख सुनकर भी लोग उसकी मदद को आगे नहीं आए. वीडियो में दूसरी महिला ने अपनी चप्पल उतारकर आरोपी मोटरसाइकिल सवार को मारने की धमकी भी दी. 

रिपोर्ट में कहा गया है कि रिक्शे पर पाकिस्तान का राष्ट्रीय ध्वज लगा था, जो दर्शाता है कि यह घटना स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान हुई थी.

वीडियो देख गुस्साए लोग सोशल मीडिया पर पाकिस्तान सरकार के खिलाफ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई लोगों ने सरकार से यौन उत्पीड़न के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

काबुल से 85 भारतीयों को एयरफोर्स की विशेष फ्लाइट के जरिये लाया जा रहा भारत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


याद दिला दें कि इससे पहले एक महिला टिक-टॉक यूज़र को लाहौर में पुरुषों की भीड़ द्वारा क्रूरता का सामना करते देखा गया था. कुछ समय के लिए, यह घटना ट्विटर पर शीर्ष हैशटैग में से एक थी. स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, महिला ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि करीब 400 लोगों की भीड़ ने उस पर और उसके दोस्तों पर हमला किया, जब वह 14 अगस्त को मीनार-ए-पाकिस्तान के पास एक वीडियो बना रही थी.