पाकिस्‍तान : PM इमरान खान के खिलाफ विवादित टिप्‍पणी के बाद वरिष्‍ठ पत्रकार गिरफ्तार

पीएम इमरान खान द्वारा 10 मंत्रियों को ''सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्रमाणपत्र'' प्रदान करने के निर्णय के संबंध में एक टीवी कार्यक्रम के दौरान हुई बहस में मोहसिन बेग ने भी हिस्सा लिया था.

पाकिस्‍तान : PM इमरान खान के खिलाफ विवादित टिप्‍पणी के बाद वरिष्‍ठ पत्रकार गिरफ्तार

पाकिस्‍तान के पीएम इमरान खान के खिलाफ विवादित कमेंट के लिए जर्नलिस्‍ट मोहसिन बेग को अरेस्‍ट किया गया

इस्‍लामाबाद :

Pakistan: पिछले सप्ताह एक टीवी कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Prime Minister Imran Khan) के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी के बाद बुधवार को वरिष्ठ पत्रकार और सरकार के आलोचक मोहसिन बेग (Mohsin Baig) को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, बेग की गिरफ्तारी किन आरोपों में हुई, इसकी जानकारी साझा नहीं की गई है. पीएम इमरान खान द्वारा 10 मंत्रियों को ''सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्रमाणपत्र'' प्रदान करने के निर्णय के संबंध में एक टीवी कार्यक्रम के दौरान हुई बहस में मोहसिन बेग ने भी हिस्सा लिया था. संचार एवं डाक सेवा मंत्री मुराद सईद को सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाला मंत्री घोषित किया गया था.

Pakistan के PM इमरान खान का होगा तीसरा तलाक़? बीवी बुशरा संग मतभेद की खबरें

कार्यक्रम के दौरान जब बेग से पूछा गया कि सईद को क्यों सर्वश्रेष्ठ मंत्री घोषित किया गया, तो बेग ने मजाकिया लहजे में इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की किताब का हवाला दिया था, जिसमें रेहम ने कथित तौर पर मुराद सईद और प्रधानमंत्री खान के बीच यौन इच्छा से जुड़ी टिप्पणी की थी.  

गौरतलब है कि सरकार-विरोधी टिप्पणी के कारण पिछले एक सप्ताह में बेग ऐसे दूसरे व्यक्ति हैं, जिन्हें कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने गिरफ्तार किया है.संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) ने सईद की शिकायत के बाद बुधवार को इस्लामाबाद स्थित बेग के आवास पर छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार किया. सईद ने बेग पर अपमानजनक शब्दों का उपयोग कर उनकी मानहानि करने का आरोप लगाया है.हालांकि, अब तक आधिकारिक तौर पर उन आरोपों की जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई, जिसके तहत बेग को गिरफ्तार किया गया.

COVID-19: अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए नए दिशानिर्देश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)