Pakistan के PM इमरान खान का होगा तीसरा तलाक़? बीवी बुशरा संग मतभेद की खबरें

पाकिस्तान (Pakistan) में PM इमरान खान और उनकी की बीवी बुशरा (Bushra) के बीच झगड़े की खबरें चर्चा में हैं. कहा गया कि इमरान खान और उनकी बीवी के बीच इतने मतभेद बढ़े कि वो अपनी दोस्त के घर रहने चली गई हैं.

Pakistan के PM इमरान खान का होगा तीसरा तलाक़? बीवी बुशरा संग मतभेद की खबरें

Pakistan में PM इमरान खान और उनकी बीवी के बीच झगड़े की चर्चा गर्म

इस्लामाबाद :

पाकिस्तान (Pakistan) में प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) एक ओर देश में बढ़ती मंहगाई, घटती आमदनी और खत्म होते सरकारी खजाने की बड़ी समस्याओं से निपट रहे हैं. इस बीच इमरान खान का घर टूटने की अफवाहों ने उन्हें और परेशान कर दिया है. पाकिस्तान में खबर उड़ी कि इमरान खान की बीवी उनसे नाराज हो गई हैं और इमरान खान और उनकी बीवी बुशरा (Bushra) के बीच इतने मतभेद बढ़े कि वो अपनी दोस्त के घर रहने चली गई हैं. इमरान खान के पीछे पाकिस्तान में विपक्ष तो पड़ा ही हुआ है, सोशल मीडिया पर इस अफवाह ने ट्रोल आर्मी को भी मिर्च -मसाला लगा कर कहानियां बनाने का एक और मुद्दा दे दिया.  इस सब के बीच पाकिस्तान की प्रथम महिला बुशरा बीबी की एक करीबी दोस्त ने प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पत्नी के बीच किसी भी तरह के मतभेद की अफवाहों को रविवार को खारिज कर दिया और स्पष्ट किया कि दंपती एक साथ रह रहे हैं.

बुशरा बीबी की करीबी दोस्त फराह खान ने ट्विटर पर कहा कि प्रथम महिला (फर्स्ट लेडी) अपने पति प्रधानमंत्री खान के साथ यहां बानी गाला स्थित आवास पर रह रही हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘दंपती के बारे में व्हाट्सएप संदेशों के माध्यम से झूठ फैलाया जा रहा है.'' उन्होंने कहा, ‘‘प्रथम महिला मेरे घर में नहीं, बल्कि इस्लामाबाद के बानी गाला में रहती है.''उन्होंने प्रधानमंत्री के राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को उनके निजी जीवन के बारे में झूठ नहीं फैलाने की नसीहत दी.

बुशरा बीवी की दोस्त की तरफ से पाकिस्तान की फर्स्ट लेडी के बारे में अफवाहों का खंडन किए जाने के बाद अब पाकिस्तान में ट्विटर पर #StopTargettingFirstLady ट्रेंड हो रहा है. 

पाकिस्तान में कुछ लोगों का मानना है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की छवि खराब करने के लिए विपक्षी पार्टियां जान-बूझ कर उनकी बीवी के खिलाफ अफवाहें फैला रही हैं. 

इमरान खान के प्रवक्ता शाहबाज गिल ने भी शनिवार को प्रधानमंत्री और उनकी पत्नी के बीच किसी तरह के मतभेद की सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों को खारिज कर दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने ट्वीट किया था, ‘‘प्रथम महिला के बारे में झूठी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. प्रथम महिला और प्रधानमंत्री दोनों इस्लामाबाद में मौजूद हैं.''बुशरा बीबी इमरान खान की तीसरी पत्नी हैं.