"मैं अपने कपड़े बेच दूंगा, अगर..." : Pakistan के PM Shehbaz Sharif ने इसलिए दी ऐसी चेतावनी

पाकिस्तान (Pakistan) में बढ़ते तेल के दामों (Oil Pirces) के लिए भी PM शहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) ने इमरान खान (Imran Khan) के सिर पर ठीकरा फोड़ा. शहबाज शरीफ ने कहा, "सबकी सार्वजनिक तौर पर बेइज्जती करने वाले इमरान खान ने पैट्रोल के उत्पादों के दाम उस समय कम किए जब दुनियाभर में सके दाम बढ़ रहे थे. लेकिन यह उन्होंने इसलिए किया क्योंकि उन्होंने अंदाजा हो गया था कि उन्हें सत्ता से उखाड़ कर फेंक दिया जाएगा." 

Pakistan : PM शहबाज शरीफ ने अपनी रैली में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर साधा निशाना

पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ (PM Shehbaz Sharif) ने खैबर पख़्तूनख्वां के महमूद खान को चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि अगर वह 10 किलो आटे के कट्टे के दाम (Wheat bag price) अगले 24 घंटों में 400 रुपए से नीचे नहीं लाते हैं तो वो अपने कपड़े बेच कर खुद लोगों को सबसे सस्ता आटा मुहैया करवाएंगे. रविवार को थाकारा स्टेडियम में जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, "मैं अपने शब्द दोबारा दोहराता हूं. मैं अपने कपड़े बेच दूंगा और लोगों को सबसे सस्ता गेहूं का आटा मुहैया करवाउंगा."  

प्रधानमंत्री की सार्वजनिक सभा में राजनैतिक गर्मी का माहौल देखने को मिला. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने देश को सबसे ऊंची बेरोज़गारी दर और महंगाई दर उपहार में दी है.

प्रधानमंत्री शरीफ ने इमरान खान की पूर्व सरकार की यह कहते हुए भी निंदा की है कि वो पांच मिलनियन घर और 10 मिलियन नौकरियां देने के अपने वादे पर खरा नहीं उतर पाए और उन्होंने देश को आर्थिक संकट में धकेल दिया.  

पाकिस्तान अखबार डॉन के अनुसार, शहबाज शरीफ ने रैली के दौरान कहा, "मैं सच्चे दिल से आपके सामने यह घोषणा करता हूं कि मैं अपना जीवन न्यौछावर कर दूंगा लेकिन इस देश को उन्नति और विकास के रास्ते पर लेकर जाउंगा." शहबाज शरीफ ने रैली के दौरान कहा. 

बलोचिस्तान चुनाव के बारे में बात करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि लोगों ने उनमें विश्वास जताया है और उनके पक्ष में वोट करने निकले.  

साथ ही उन्होंने कहा, " यह कम ही होता है कि बलूचिस्तान के लोग इतनी बड़ी संख्या में मतदान केंद्रों पर पहुंचें. जैसा मैंने सोचा था, मतप्रतिशत 30 - 35% रहा. इससे लोगों का लोकतंत्र, कानून और व्यवस्था में भरोसा मज़बूत होता है"

पाकिस्तान में बढ़ते तेल के दामों के लिए भी उन्होंने इमरान खान के सिर पर ठीकरा फोड़ा. शहबाज शरीफ ने कहा, " सबकी सार्वजनिक तौर पर बेइज्जती करने वाले इमरान खान ने पैट्रोल के उत्पादों के दाम उस समय कम किए जब दुनियाभर में सके दाम बढ़ रहे थे. लेकिन यह उन्होंने इसलिए किया क्योंकि उन्होंने अंदाजा हो गया था कि उन्हें सत्ता से उखाड़ कर फेंक दिया जाएगा." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपनी रैली में प्रधानमंत्री शरीफ ने अपने भाई और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ की तारीफ भी की. उन्होंने कहा, " जब मैं यहां आपसे मिलने आ रहा था तब मुझे पीठ में दर्द था लेकिन मैंने अपनी यात्रा का आनंद लिया, क्योंकि मुझे याद रहा कि नवाज़ शरीफ को इस देश के लोगों से कितनी मोहब्बत है."