US ने Pakistan को 'बनाया गुलाम', मुझे जान से मारने को हो रही साज़िश : Ex PM Imran Khan

इमरान खान (Imran Khan) ने यह भी कहा कि अगर उन्हें कुछ भी होता है तो पाकिस्तान (Pakistan) उनके लिए इंसाफ मांगेगा. इमरान खान का यह बयान उनकी सियालकोट की रैली में आया जहां उन्होंने कहा कि उन्हें मारने की साजिश हो रही है

US ने Pakistan को 'बनाया गुलाम', मुझे जान से मारने को हो रही साज़िश : Ex PM Imran Khan

Imran Khan के पूर्व प्रधानमंत्री Imran Khan ने लगाए गंभीर आरोप (File Photo)

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Ex PM Imran Khan) ने रविवार को कहा कि विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो-ज़रदारी (Bilawal Bhutto Zardari) अपनी अमेरिका यात्रा (US Visit) के दौरान अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकेन (Antony Blinken ) से पैसे की भीख मांगेंगे ताकि वो सत्ता में वापस ना आ सकें.  इमरान खान ने कहा कि बिलावल ब्लिंकेन को नाराज करने की जुर्रत नहीं कर सकते क्योंकि बिलावल और उनके पिता आसिल अली ज़रदारी ने दुनियाभर में अपनी संपत्ति छिपा रखी है.  

न्यूज़ इंटरनेशनल के मुताबिक इमरान खान ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि अमेरिकी विदेश मंत्री ब्लिंकेन इस तथ्य से अवगत हैं. बिलावल ब्लिंकेन को नाराज नहीं कर सकते हैं वर्ना वो सब कुछ खो देंगे.  

इमरान खान ने कहा, "क्योंकि बिलावल की संपत्ति देश से बाहर इकठ्ठा, वो अमेरिका को नाराज नहीं कर सकते, वर्ना वो सब कुछ खो देंगे."

फैसलाबाद की रैली के दौरान इमरान खान ने बिलावल और उनके पिता आसिफ अली ज़रदारी पर भष्ट होने और अपनी काली कमाई को दुनिया में अलग-अलग जगह छिपाने का आरोप लगाया.  इमरान खान ने अमेरिका पर भी निशाना साधा. इमरान खान ने कहा कि अमेरिका स्वार्थी है और अपना हित देखे बिना किसी देश की मदद नहीं करता. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अमेरिका भारत पर हुक्म चलाने का जुर्रत नहीं कर सकता क्योंकि वो एक स्वतंत्र देश है. 

अमेरिका का गुलाम पाकिस्तान! 

मीडिया पोर्टल के मुताबिक इमरान खान ने कहा, "अमेरिका ने पाकिस्तान में घुसपैठ किए बिना देश को अपना गुलाम बना लिया है. पाकिस्तान के लोग कभी भी एक आयातित सरकार को नहीं अपनाएंगे." 

इसके अलावा, फैज़लाबाद जलसे में भीड़ को संबोधित करते हुए, इमरान खान ने यह भी कहा कि अगर उन्हें कुछ भी होता है तो पाकिस्तान उनके लिए इंसाफ मांगेगा. इमरान खान का यह बयान उनकी सियालकोट की रैली में आया जहां उन्होंने कहा कि उन्हें मारने की साजिश हो रही है और उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया है जिसमें इस साजिश में शामिल लोगों के नाम हैं. सियालकोट रैली में पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि अगर उन्हें कुछ भी होता है तो यह वीडियो सार्वजनिक किया जाएगा.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इमरान खान की अगली सार्वजनिक सभाएं 16 मई को स्वाबी में, 17 मई को कोहाट में और 19 मई को चकवाल में और 20 मई को मुल्तान में होनी हैं.