विज्ञापन
This Article is From Sep 14, 2017

वाशिंगटन में स्कूल में गोलीबारी से एक व्यक्ति की मौत, तीन घायल

वाशिंगटन राज्य के साउथ स्पोकेन के फ्रीमैन हाई स्कूल में की गई गोलीबारी

वाशिंगटन में स्कूल में गोलीबारी से एक व्यक्ति की मौत, तीन घायल
वाशिंगटन स्टेट के फ्रीमैन हाई स्कूल में गोलीबारी की घटना हुई है.
नई दिल्ली: अमेरिका के वाशिंगटन राज्य के साउथ स्पोकेन के एक हाई स्कूल में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए हैं. एक दमकल अधिकारी ने यह जानकारी दी है. स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है.

स्पोकेन फायर डिपार्टमेंट के अधिकारी ने संवाददाताओं से कहा कि रॉकफोर्ड के फ्रीमैन हाई स्कूल में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और घायल हुए तीन लोगों को अस्पताल ले जाया गया है. तीनों की हालत स्थिर है.

यह भी पढ़ें : अमेरिका में स्कूल में घुसकर चलाईं गोलियां, अध्यापिका पत्नी और एक बच्चे को मारकर कर ली खुदकुशी

‘द स्पोक्समैन-रीव्यू’ अखबार की खबर के अनुसार रॉकफोर्ड स्पोकेन काउंटी के दक्षिण में है. काउंटी के शेरिफ ओजी क्नेजोविक ने बताया कि हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है.

इस घटना के बाद कई एम्बुलेंसें और लाइफ फ्लाइट हेलीकॉप्टर स्कूल में भेजे गए हैं. स्पोकेन पब्लिक स्कूल्स ने ट्विटर पर कहा है कि फ्रीमैन हाई स्कूल में की गई गोलीबारी की वजह से सभी स्कूल एहतियातन बंद कर दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें : फ्रांस के स्‍कूल में गोलीबारी में 2 छात्र घायल, पेरिस स्थित IMF ऑफिस में हुए धमाके में भी एक घायल

फ्रीमैन हाई स्कूल के एक छात्र ने ट्वीट किया कि है कि वह जूनियर छात्र है और हाई स्कूल से इस घटना से पहले निकल आया था. उसने लिखा है कि कम से कम चार गोलियां चलाई गईं थीं. स्पोकेन के शेरिफ आफिस ने ट्वीट किया है कि उसने लोगों को उस क्षेत्र में जाने से बचने के लिए कहा है.

VIDEO : पांच साल पहले हुए हमले में हुई थी 27 की मौत

एवरीटाउन फॉर गन सेफ्टी के एक अध्ययन के मुताबिक वर्ष 2013 के बाद से संयुक्त राज्य में 142 स्कूलों में गोलीबारी की घटनाएं हुई हैं. इस घटना के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com