अमेरिका: शख्स ने अपने 5 बच्चों समेत परिवार के 7 लोगों की हत्या की, फिर खुद को भी मार ली गोली

हनोक के मेयर ने कहा कि गोलीबारी की यह घटना स्पष्ट रूप से वैवाहिक संबंध टूटने के बाद हुई. अदालत के दस्तावेजों के अनुसार ऐसा लगता है कि तलाक याचिका 21 दिसंबर को दायर की गई थी.

अमेरिका: शख्स ने अपने 5 बच्चों समेत परिवार के 7 लोगों की हत्या की, फिर खुद को भी मार ली गोली

पुलिस के मुताबिक, संदिग्ध ने घर में 7 लोगों की हत्या करने के बाद खुद की जान ले ली. (फाइल फोटो)

लॉस एंजिलिस:

अमेरिका में एक शख्स ने अपनी पत्नी के तलाक की अर्जी दायर करने से नाराज होकर पांच बच्चों समेत परिवार के सात लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. फिर बाद में उसने खुद को भी गोली मार ली. दोस्तों और रिश्तेदारों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से आठ शव बरामद किए. जिसमें एक चार साल की बच्ची भी थी. मामला हनोक शहर की यूटा बस्ती का है.

अधिकारियों ने बताया कि एक ही परिवार के घर में तीन वयस्क और पांच बच्चों के शव मिले हैं, जिनकी गोली मारकर हत्या की गई थी.

मरने वालों में 4 से 17 साल के बीच के 5 बच्चे
सिटी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि शख्स 42 वर्षीय माइकल हाईट था. सबूतों के मुताबिक उसने घर में सात अन्य लोगों की हत्या करने के बाद खुद की जान ले ली. मरने वालों में उसकी पत्नी, उसकी मां और दंपति के 4 से 17 साल के बीच के 5 बच्चे थे, इसमें तीन लड़कियां और दो लड़के शामिल थे.

हनोक के मेयर जेफ्री चेसनट ने कहा कि गोलीबारी की यह घटना स्पष्ट रूप से वैवाहिक संबंध टूटने के बाद हुई. उन्होंने कहा कि अदालत के दस्तावेजों के अनुसार ऐसा लगता है कि तलाक याचिका 21 दिसंबर को दायर की गई थी और यह पत्नी ने दायर की थी.

छोटा सा शहर है हनोक
हनोक यूटा के दक्षिण-पश्चिम में लगभग 7,500 लोगों का एक छोटा शहर है. यह साल्ट लेक सिटी से लगभग साढ़े तीन घंटे की दूरी पर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राज्य को चर्च ऑफ जीसस क्राइस्ट ऑफ लैटर डे सेंट्स के मुख्यालय के रूप में जाना जाता है, जिसके सदस्य लोकप्रिय रूप से मॉर्मन के रूप में जाने जाते हैं, एक रूढ़िवादी ईसाई संप्रदाय जो परिवार पर जोर देता है, लेकिन जिसने ऐतिहासिक रूप से बहुविवाह को प्रोत्साहित किया.