विज्ञापन
Story ProgressBack

कनाडा में बड़ा हादसा, कई वाहनों की टक्कर में भारतीय दंपत्ति समेत चार की मौत

ओंटारियो की विशेष जांच इकाई के अनुसार, सोमवार रात को हुई टक्कर में तीन महीने के शिशु सहित चार लोगों की जान चली गई. दुर्घटना के समय पीड़ित, निसान सेंट्रा में यात्रा कर रहे थे.

Read Time: 2 mins
कनाडा में बड़ा हादसा, कई वाहनों की टक्कर में भारतीय दंपत्ति समेत चार की मौत
शिशु के माता-पिता दुर्घटना में बच गए लेकिन उन्हें चोटें आईं हैं.

कनाडा के व्हिटबी में सोमवार को हाईवे 401 पर कई वाहनों के बीच टक्कर हो जाने के कारण जान गंवाने वाले चार लोगों में एक भारतीय दंपत्ति और उनका पोता भी शामिल था. भारत के महावाणिज्य दूतावास, टोरंटो ने व्हिटबी में राजमार्ग 401 पर हुई घातक दुर्घटना में शामिल मणिवन्नन, महालक्ष्मी और उनके नवजात पोते की दुखद हानि पर गहरा शोक व्यक्त किया.

वाणिज्य दूतावास ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "राजमार्ग 401 की टक्कर में भारतीय नागरिकों मणिवन्नन, महालक्ष्मी और उनके पोते की दुखद क्षति पर हार्दिक संवेदना. सीजी ने अस्पताल में शोक संतप्त परिवार से मुलाकात की और हर संभव सहायता का आश्वासन दिया. हम कनाडाई अधिकारियों के संपर्क में हैं." 

Advertisement

ओंटारियो की विशेष जांच इकाई के अनुसार, सोमवार रात को हुई टक्कर में तीन महीने के शिशु सहित चार लोगों की जान चली गई. दुर्घटना के समय पीड़ित, निसान सेंट्रा में यात्रा कर रहे थे. दंपति के साथ-साथ उनके पोते की भी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. शिशु के माता-पिता दुर्घटना में बच गए लेकिन उन्हें चोटें आईं हैं, दोनों अजाक्स के निवासी हैं. 33 वर्षीय पिता और 27 वर्षीय मां दोनों अस्पताल में भर्ती हैं जहां मां का गंभीर चोटों के कारण इलाज चल रहा है. 

टक्कर में शामिल कारगो वैन भी हताहत हो गई. वैन के 21 वर्षीय पुरुष चालक को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया, जबकि उसके 38 वर्षीय पुरुष यात्री को गंभीर चोटों के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया. अधिकारियों ने दुखद घटना से जुड़ी परिस्थितियों की गहन जांच शुरू कर दी है. दिल दहला देने वाली क्षति के मद्देनजर, टोरंटो में भारत के महावाणिज्य दूतावास ने शोक संतप्त परिवार को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया है और कनाडाई अधिकारियों के साथ निकट संपर्क में है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अफ्रीकी मजदूरों को चीनी मैनेजर ने बेरहमी से पीटा, वायरल वीडियो ने नस्लवाद पर छेड़ी बहस
कनाडा में बड़ा हादसा, कई वाहनों की टक्कर में भारतीय दंपत्ति समेत चार की मौत
हैरतअंगेज ! अमेरिका में महिला के फ्रिजर से मिला 4 बच्चों का शव, फिर भी नहीं मिली सजा
Next Article
हैरतअंगेज ! अमेरिका में महिला के फ्रिजर से मिला 4 बच्चों का शव, फिर भी नहीं मिली सजा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;