विज्ञापन
This Article is From Jun 11, 2019

मैनहट्टन की इमारत पर हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, पायलट की मौत

न्यूयॉर्क के गवर्नर एंड्रयू कुओमो ने बताया कि हेलीकॉप्टर आपात स्थिति में, मजबूरी में छत पर उतरा. सीएनएन की खबर के मुताबिक, उन्होंने कहा कि पहले सूचना मिली थी कि हेलीकॉप्टर आपात स्थिति में या मजबूरी में छत पर उतरा.

मैनहट्टन की इमारत पर हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, पायलट की मौत
प्रतीकात्मक चित्र
नई दिल्ली:

मैनहट्टन की 51 मंजिला इमारत की छत पर उतर रहा हेलीकॉप्टर सोमवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे में हेलीकॉप्टर के पायलट की मौत हो गई. न्यूयॉर्क के गवर्नर एंड्रयू कुओमो ने बताया कि हेलीकॉप्टर आपात स्थिति में, मजबूरी में छत पर उतरा. सीएनएन की खबर के मुताबिक, उन्होंने कहा कि पहले सूचना मिली थी कि हेलीकॉप्टर आपात स्थिति में या मजबूरी में छत पर उतरा. जिस इमारत पर यह हेलीकॉप्टर उतरा उसमें काम कर रहे लोगों के झटके महसूस हुए.  

नेपाल में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, पर्यटन मंत्री रबींद्र अधिकारी समेत 7 लोगों की मौत

न्यूयॉर्क दमकल विभाग का कहना है कि हेलीकॉप्टर के पायलट की मौत हो गई है. हादसे में इमारत में मौजूद कोई व्यक्ति घायल नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है. इस हादसे में हेलीकॉप्टर में आग लग गई, हालांकि दमकल विभाग ने उसपर जल्दी ही काबू पा लिया. व्हाइट हाउस प्रवक्ता होगन गिडले ने कहा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को हेलीकॉप्टर दुर्घटना की जानकारी दे दी गई है. हालात पर नजर रखी जा रही है. (इनपुट भाषा से) 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com