क्लाइमेट एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग पुलिस हिरासत में, कोयला खदान के खिलाफ कर रहीं थी प्रदर्शन

ग्रेटा थनबर्ग को जर्मनी में कोयला खदान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन को लेकर हिरासत में लिया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ग्रेटा थनबर्ग जर्मनी के एक गांव में कोयले की खदान के विस्तार के लिए रास्ता बनाने के विरोध में प्रदर्शन कर रही थी.

क्लाइमेट एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग पुलिस हिरासत में, कोयला खदान के खिलाफ कर रहीं थी प्रदर्शन

क्लाइमेट एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग को जर्मनी में कोयला खदान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन को लेकर हिरासत में लिया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ग्रेटा थनबर्ग जर्मनी के एक गांव में कोयले की खदान के विस्तार के लिए रास्ता बनाने के विरोध में प्रदर्शन कर रही थी. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ग्रेटा थनबर्ग को हेलमेट पहने हुए पुलिस अधिकारी हिरासत में लेकर बस की ओर ले जा रहे हैं.

पुलिस ने कहा कि हिरासत में लिए गए लोग "प्रदर्शन से अलग हो गए" और एक खुले गड्ढे के किनारे भाग गए. वे हिरासत में प्रदर्शनकारियों की पहचान करने के लिए काम कर रहे थे और आगे की कार्रवाई के बारे में बाद में निर्णय लिया जाएगा.

पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि कार्यकर्ताओं को औपचारिक रूप से गिरफ्तार नहीं किया गया था.स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रेटा थनबर्ग उन प्रदर्शनकारियों के समूह में शामिल हुई थीं और उन्होंने खदान के विस्तार को लेकर विरोध किया था.

ये भी पढ़ें:- 

Apple के सीईओ Tim Cook की सैलरी में 40 फीसदी कटौती, जानें साल 2023 में कितनी होगी कमाई

50 महीनों की सैलरी का बोनस, एक कंपनी ऐसी भी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)