पाकिस्तान के सिंध में सरकार ने हिंदू लड़की के अपहरण की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए

सिंध की प्रांतीय सरकार के एक प्रवक्ता ने कहा कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है और प्रभावित परिवार के संपर्क में हैं.

पाकिस्तान के सिंध में सरकार ने हिंदू लड़की के अपहरण की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए

लड़की का हैदराबाद के फतेह चौक इलाके से अपहरण कर लिया गया था.

कराची:

पाकिस्तान के सिंध प्रांत की सरकार ने हैदराबाद शहर से 14 वर्षीय हिंदू लड़की के अपहरण के मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों के मुताबिक लड़की का हाल ही में हैदराबाद के फतेह चौक इलाके से अपहरण कर लिया गया था, जब वह घर जा रही थी. लड़की के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है लेकिन उसका पता नहीं चल पाया है.

अधिकारियों ने बताया कि सिंध सरकार ने घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं. सिंध की प्रांतीय सरकार के एक प्रवक्ता ने कहा कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है और प्रभावित परिवार के संपर्क में हैं. हैदराबाद में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे दो अन्य हिंदू महिलाओं से जुड़ी घटना की भी जांच कर रहे हैं जो पिछले एक सप्ताह में हैदराबाद और मीरपुरखास में लापता हो गई थीं.

ये भी पढ़ें : Nissan ने रूस छोड़ने का किया फैसला, 1 डॉलर से भी कम कीमत में बेचेगी पूरा कारोबार

गौरतलब है कि पाकिस्तान के सिंध प्रांत में हिंदू लड़कियों और महिलाओं के अपहरण और जबरन धर्म परिवर्तन के मामलों में इस साल वृद्धि देखी गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com