विज्ञापन
This Article is From May 07, 2022

"एक गधा, गधा ही रहता है": इमरान खान की टिप्‍पणी ने इंटरनेट पर लगाई आग 

इमरान खान ने वायरल क्लिप में कहा कि मेरा ब्रिटेन में बहुत स्‍वागत हुआ, लेकिन मैंने इसे कभी भी अपना घर नहीं माना. मैं पाकिस्तानी था. एक गधा सिर्फ इसलिए जेबरा नहीं बन जाता क्योंकि आप उस पर धारियां पेंट कर देते हैं. एक गधा, गधा ही रहता है. 

"एक गधा, गधा ही रहता है": इमरान खान की टिप्‍पणी ने इंटरनेट पर लगाई आग 
पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री की एक टिप्‍पणी काफी वायरल हो रही है.
इस्‍लामाबाद:

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन गलत कारण से. उनकी पॉडकास्ट रिकॉर्डिंग के क्लिप ऑनलाइन प्रसारित किए जा रहे हैं जिसमें वह ब्रिटेन में अपने जीवन का वर्णन कर रहे हैं. हालांकि इंटरनेट पर एक ख़ास वाक्‍य ने लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा है, जिसके बाद इमरान खान की इस क्लिप पर लोग जमकर कमेंट और इसे काफी शेयर भी किया जा रहा है. 

इमरान खान को वायरल क्लिप में कहते सुना गया, '' मेरा ब्रिटेन में बहुत स्‍वागत हुआ, लेकिन मैंने इसे कभी भी अपना घर नहीं माना. मैं पाकिस्तानी था. एक गधा सिर्फ इसलिए जेबरा नहीं बन जाता क्योंकि आप उस पर धारियां पेंट कर देते हैं. एक गधा, गधा ही रहता है." 

यह पाकिस्तान के कंटेंट क्रिएटर जुनैद अकरम के साथ एक पॉडकास्ट का हिस्सा है. वह दुबई से पाकिस्तान चले गए और गंजिसवाग नाम से एक इंस्टाग्राम हैंडल चलाते हैं. अन्य कंटेंट क्रिएटर मुजम्मिल हसन और तल्हा भी पॉडकास्ट का हिस्सा थे. यह पूरा वीडियो इमरान खान के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. 

इमरान खान को 10 अप्रैल को नेशनल असेंबली में विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास मत के जरिये प्रधानमंत्री पद से हटा दिया गया था. इसके साथ ही इमरान खान तख्तापलट वाले देश में संसद द्वारा बाहर किए जाने वाले पहले प्रधानमंत्री बन गए थे. इसके लिए कई दिनों के ड्रामे के बाद आधी रात के बाद मतदान हुआ था. 

पाकिस्तान: इमरान खान को पीएम पद से हटाने के लिए क्या सच में हुई अमेरिकी साज़िश?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'घर के दरवाजे रखें बंद...', पुलिस ने कहा- सतर्क रहें , अमेरिका में हाईवे पर फायरिंग कर आरोपी फरार
"एक गधा, गधा ही रहता है": इमरान खान की टिप्‍पणी ने इंटरनेट पर लगाई आग 
"अस्थिर परिस्थितियां" : बांग्लादेश में भारतीय वीजा केंद्र अनिश्चितकाल के लिए हुए बंद
Next Article
"अस्थिर परिस्थितियां" : बांग्लादेश में भारतीय वीजा केंद्र अनिश्चितकाल के लिए हुए बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com