विज्ञापन
This Article is From Nov 14, 2022

Elon Musk ने Twitter के लिए मांगी माफी...यह बना बड़ा कारण

ट्विटर (Twitter) ब्लू टिक (Blue Tick) पहले केवल लोकप्रिय व्यक्तित्वों, राजनेताओं, पत्रकारों और पब्लिक फिगर्स के लिए ही सुरक्षित था. लेकिन ट्विटर ने पिछले हफ्ते एक सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम शुरू किया था जिसमें किसी को भी 8 डॉलर चुका कर ब्लू टिक लेने का अधिकार था.  

Elon Musk ने Twitter के लिए मांगी माफी...यह बना बड़ा कारण
ट्विटर (Twitter) पर ब्लू टिक वाले फेक अकाउंट्स की बाढ़ आने के बाद इलॉन मस्क (Elon Musk) को अपना फैसला पलटना पड़ा था (File Photo)

ट्विटर (Twitter) के नए बॉस इलॉन मस्क (Elon musk) ने रविवार को कई देशों में अपनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट के "बेहद धीमे" काम करने पर रविवार को माफी मांगी.  मस्क की ओर से यह माफी उस बयान के कुछ पल बाद ही आई, जिसमें उन्होंने कहा थी कि "ट्विटर को और ज़िंदादिल" महसूस हो रहा है.मस्क ने एक ट्वीट में कहा था, " हालांकि, मैं कई देशों में ट्विटर के बेहद धीमे काम करने पर माफी मांगना चाहता हूं. यह एप एक घरेलू टाइमलाइन को रेंडर करने की वजह से धीमा काम कर रहा है." 

मस्क की यह घोषणा ऐसे समय पर आई है जब ट्विटर पर ब्लू टिक वाले फेक अकाउंट्स की बाढ़ आ गई और उसके बाद कंपनी को अपने आठ डॉलर के ट्विटर ब्लू प्रोग्राम को सस्पेंड करना पड़ा.  

इलॉन मस्क ने अपने एक और ट्वीट में कहा, "जल्द ही इसे हम लागू कर रहे हैं, ट्विटर संगठनों को यह पहचानने की क्षमता देगा कि कौन से अन्य ट्विटर अकाउंट असल में उनके साथ जुड़े हैं."

ट्विटर ब्लू टिक पहले केवल लोकप्रिय व्यक्तित्वों, राजनेताओं, पत्रकारों और पब्लिक फिगर्स के लिए ही सुरक्षित था. लेकिन ट्विटर ने पिछले हफ्ते एक सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम शुरू किया था जिसमें किसी को भी 8 डॉलर चुका कर ब्लू टिक लेने का अधिकार था.  

इससे कंपनी को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा जब कई यूजर्स ने बड़ी ब्रांड्स के फेक अकाउंट बनाए. पिछले शुक्रवार को इस कार्यक्रम को रोक दिया गया लेकिन मस्क ने कहा कि वह इसे "अगले हफ्ते के आखिर तक" वापस लाएंगे.  

ट्विटर ने चुने हुए अकाउंट्स को "आधिकारिक" लेबल भी दिया था लेकिन फिर कुछ घंटों बाद उसे खत्म कर दिया गया.    

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
कनाडा में कैसे 19 साल की गुरसिमरन कौर वॉलमार्ट के ओवन में जिंदा जल गई
Elon Musk ने Twitter के लिए मांगी माफी...यह बना बड़ा कारण
हिज्बुल्लाह को बाहर करें,वरना 'गाजा' जैसा बन जाएगा लेबनान : VIDEO मैसेज में नेतन्याहू की चेतावनी
Next Article
हिज्बुल्लाह को बाहर करें,वरना 'गाजा' जैसा बन जाएगा लेबनान : VIDEO मैसेज में नेतन्याहू की चेतावनी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com