Twitter की 8 डॉलर वाली ब्लू सर्विस कब वापस आएगी? Elon Musk का जानें जवाब

कई यूजर्स ने शुक्रवार को बताया कि ब्लू वेरिफिकेशन चेक मार्क के लिए नया सब्सक्रिप्शन विकल्प नहीं दिख रहा है. एक सूत्र ने रॉयटर्स को बताया कि इस ऑफर को हटा दिया गया है.

Twitter की 8 डॉलर वाली ब्लू सर्विस कब वापस आएगी? Elon Musk का जानें जवाब

एलन मस्क ने कहा है कि ट्विटर ब्लू शायद अगले सप्ताह के अंत में वापस आ जाएगा.

अरबपति एलन मस्क ने शनिवार को एक ट्वीट में कहा, ट्विटर ब्लू शायद "अगले सप्ताह के अंत में वापस आ जाएगा". ट्विटर ने शुक्रवार को अपनी हाल ही में घोषित 8 डॉलर वाली ब्लू सर्विस को फर्जी खातों के ज्यादा संख्या में आने पर रोक दिया.

ब्लू सर्विस पहले राजनेताओं, प्रसिद्ध हस्तियों, पत्रकारों और अन्य सार्वजनिक हस्तियों के सत्यापित खातों के लिए आरक्षित था, लेकिन अब 8 डॉलर भुगतान कर कोई भी इसे प्राप्त कर सकता है. इस सप्ताह की शुरुआत में ट्विटर ने राजस्व बढ़ाने में मदद करने के लिए इसे शुरू किया गया था, क्योंकि मस्क को डर है कि ट्विटर को मिलने वाले विज्ञापन में कमी आ सकती है.

कई यूजर्स ने शुक्रवार को बताया कि ब्लू वेरिफिकेशन चेक मार्क के लिए नया सब्सक्रिप्शन विकल्प नहीं दिख रहा है. एक सूत्र ने रॉयटर्स को बताया कि इस ऑफर को हटा दिया गया है. संदेश देखने वाले तीन लोगों ने रायटर को बताया कि गुरुवार को अपने पहले ईमेल में, मस्क ने कर्मचारियों को चेतावनी दी थी कि ट्विटर आगामी आर्थिक मंदी से बचने के लिए सक्षम नहीं होगा, अगर यह गिरती विज्ञापन आय को ऑफसेट करने के लिए सदस्यता राजस्व (8 डॉलर वाली ब्लू सर्विस) को बढ़ावा देने में विफल रहा.

यह भी पढ़ें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में शशि थरूर को वोट करने वाले जल्द BJP में हो जाएंगे शामिल': असम CM का पूर्वानुमान
VIDEO: अमेरिका में एयरशो के दौरान भीषण हादसा, बमवर्षक और छोटे विमान की हुई टक्कर
भारत से कम्बोडिया भेजे जाएंगे बाघ, दोनों देशों के बीच हुआ समझौता

Featured Video Of The Day

अभिनेता अन्नू कपूर की बिगड़ी तबीयत, गंगा राम अस्पताल में किया गया भर्ती