विवादों के बीच Elon Musk ने Twitter के CEO को बोट्स पर ओपन डिबेट करने की दी चुनौती

ट्विटर ने गुरुवार को मस्क के उस दावे को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने ये कहा था कि कंपनी ने 44 बिलियन डॉलर का सौदा करने के दौरान उन्हें धोखा दिया है.

विवादों के बीच Elon Musk ने Twitter के CEO को बोट्स पर ओपन डिबेट करने की दी चुनौती

ट्विटर और एलन मस्क के बीच कानूनी लड़ाई तेज हो गई.

करोड़ों की डील को लेकर टेस्ला के सीईओ एलन मस्क और ट्विटर के बीच चल रही कानूनी लड़ाई के बीच उद्योगपति ने शनिवार को माइक्रो ब्लॉगिंग कंपनी के सीईओ प्रराग अग्रवाल को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर संचालित बोट्स (फेक या स्पैम अकाउंत)  के संबंध में ओपन डिबेट करने की चुनौती दी. मस्क ने अपनी एक द्वीट में कहा, " उसे जनता के सामने यह साबित करने दें कि ट्विटर के पांच प्रतिशत से कम दैनिक उपयोगकर्ता नकली या स्पैम हैं." ट्वीट करने साथ ही उन्होंने यूजर्स के लिए एक पोल की भी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने इसी मुद्दे पर राय बनाए. 

रॉयटर्स के मुताबित गुरुवार को ट्विटर ने मस्क के उस दावे को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने ये कहा था कि कंपनी ने 44 बिलियन डॉलर का सौदा करने के दौरान उन्हें धोखा दिया है. मस्क ने 29 जुलाई को ट्विटर के खिलाफ एक काउंटर सूट दायर किया, जिस कारण कंपनी के खिलाफ खरीद समझौते से दूर जाने की अपनी बोली को लेकर कानूनी लड़ाई तेज हो गई.

गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार को मस्क ने कहा था कि अगर ट्विटर 100 खातों के नमूने लेने की अपनी विधि प्रदान करता है और यह बताता है कि वो कैसे पुष्टि करता है कि खाते वास्तविक हैं, तो वो कंपनी को खरीदने की मूल शर्तों पर आगे बढ़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें -
-- NITI आयोग की बैठक आज, कृषि-शिक्षा समेत कई मुद्दों पर PM मोदी करेंगे "मंथन" ; 10 बातें
-- दूसरों के विचार स्वीकार करने का मतलब यह नहीं कि अभद्र भाषा बर्दाश्त की जाए : न्यायमूर्ति चंद्रचूड़

VIDEO: वेस्ट टू वेल्थ: मंदिर के कचरे को ऐसे 'खजाने' में बदला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com