विज्ञापन
This Article is From Jan 12, 2022

कोरोना काल में 'ब्‍लाइंड डेट' के घर जाना महिला को पड़ा भारी, लग गया लॉकडाउन और फिर...

वांग ने शंघाई स्थित आउटलेट द पेपर को बताया, ' मेरे झेंगझू पहुंचने के ठीक बाद, वहां कोरोना का प्रकोप हो गया और लॉकडाउन लागू कर दिया गया और मैं शहर छोड़ नहीं पाई.' वांग ने कहा कि वह अपने संभावित प्रेमियों (potential suitors) से मिलने एक सप्‍ताह के दौरे पर वहां पहुंची थी.

कोरोना काल में 'ब्‍लाइंड डेट' के घर जाना महिला को पड़ा भारी, लग गया लॉकडाउन और फिर...
पिछले सप्‍ताह से झेंगझू शहर में 100 से अधिक कोरोना केस दर्ज किए जा चुके हैं
बीजिंग:

कल्‍पना करें कि आप पहली डेट पर जाएं और यह खत्‍म ही न हो! चीन की एक महिला  के साथ ऐसा ही हुआ, शहर के लॉकडाउन के दौरान 'ब्‍लाइंड डेट' (अनजान शख्‍स के साथ डेट पर जाने) के इसके वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हैं. चीन इस समय डेल्‍टा और ओमिक्रॉन वेरिएंट के मामलों को रोकने की कोशिश में जुटा है. पिछले सप्‍ताह से मध्‍य चीन के झेंगझू शहर में 100 से अधिक कोरोना केस दर्ज किए जा चुके हैं.  शहर के कुछ हिस्‍सों में पिछले बुधवार को उस समय लॉकडाउन लागू कर दिया गया जब वांग सरनेम वाली महिला अपने 'ब्‍लाइंड डेट' के घर पर डिनर कर रही थी. 

वांग ने शंघाई स्थित आउटलेट द पेपर को बताया, ' मेरे झेंगझू पहुंचने के ठीक बाद, वहां कोरोना का प्रकोप हो गया और लॉकडाउन लागू कर दिया गया और मैं शहर छोड़ नहीं पाई.' वांग ने कहा कि वह अपने संभावित प्रेमियों (potential suitors) से मिलने एक सप्‍ताह के दौरे पर वहां पहुंची थी. उसने कहा, 'मेरी उम्र बढ़ रही है, ऐसे में परिवार ने 10 जोड़ीदारों से मिलने को कहा था. पांचवें जोड़ीदार ने अपनी पाककला की क्षमता को दिखाने के लिए मुझे अपने घर पर डिनर के लिए आमंत्रित किया था. ' इसके बाद से वांग, लॉकडाउन के दौरान अपनी दिनचर्या के शॉर्ट वीडियो पोस्‍ट कर रही है, इसमें उसके प्रेमी को उसके लिए भोजन पकाते, घर का काम करते और वांग के सोने के दौरान लैपटॉप पर काम करते देखा जा सकता है.  

वांग के अनुसार, लंबे डेट के दौरान रोमांस अभी तक पूरी तरह खुलकर सामने नहीं आ पाया है. वे अपने  लिए और अधिक बातूनी साथी की तलाश कर रही है. वांग ने पेपर से कहा, 'इस तथ्‍य के अलावा कि वह लकड़ी के पुतले की तरह मूक है, उसके बारे में बाकी सब कुछ अच्‍छा है. उसका खाना औसत दर्जे का होने के बावजूद वह खाना पकाने की इच्‍छा रखता है जो कि अच्‍छी बात है. ' वांग ने इस वीडियो में अपनी उम्र और अपने 'प्रेमी' की पहचान का खुलासा नहीं किया है.  ट्विटर जैसी सोशल मीडिया साइट Weibo पर  पोस्‍ट किए गए उसके वीडियो को बुधवार तक छह मिलियन (60 लाख) व्‍यूज हासिल हो चुके हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पुतिन के बाद इटली की पीएम मेलोनी ने भी कहा, रूस-यूक्रेन विवाद को सुलझा सकता है भारत
कोरोना काल में 'ब्‍लाइंड डेट' के घर जाना महिला को पड़ा भारी, लग गया लॉकडाउन और फिर...
क्या रूस में पुतिन ने बना रखी है 'विष पुरुष' टीम?
Next Article
क्या रूस में पुतिन ने बना रखी है 'विष पुरुष' टीम?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com